सेसई पर मिली संदिग्ध लाश में हत्या का मामला दर्ज

शिवपुरी/कोलारस- जिले के कोलारस थानांतर्गत आने वाले ग्राम सेसई सड़क के निकट खंती में मिली लाश मलकीत की शिनाख्ती के बाद जांच की गई जिसमें पुलिस को मिली पीएम रिपोर्ट ने यह साबित कर दिया कि मलकीत की मौत सामान्य नहीं बल्कि उसकी हत्या की गई है।
इस मामले को पुलिस श्ुारू से ही संदिग्ध मानकर चल रही थी और अब पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस का ध्यान अब उन अज्ञात हत्यारों की ओर है जिन्होंने मलकीत की हत्या का लाश सेसई के निकट खंती में फेंकी। पुलिस ने  अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302 हत्या सहित 201 के तहत प्रकरण कायम कर लिया है। यहां बता दें कि बीती 29 अक्टूबर को मलकीत की लाश खंती में संदिग्ध अवस्था में बरामद हुई थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते 28 अक्टूबर को ग्राम निवोदा का रहने वाला मलकीत सिंह पुत्र हरनाम सिंह उम्र 48 वर्ष जरूरी काम होने की कहकर घर से निकला था और देर रात तक वह घर नहीं पहुंचा। जिसके बाद परिजनों ने मलकीत की खोजबीन शुरू की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। उसके बाद दूसरे दिन29 अक्टूबर की शाम 5 बजे एक युवक का शव सेसई सड़क से पुलिस ने बरामद किया। 

जिसकी शिनाख्त मलकीत सिंह के रूप में की गई। मलकीत सिंह के सीने पर नुकीले हथियार की चोट होने के कारण पुलिस इस मामले को संदिग्ध मानकर मर्ग कायम कर जांच शुरू की और शव को पीएम के लिए पहुंचवाया। गत दिवस पीएम रिपोर्ट आने के बाद मलकीत सिंह की हत्या की पुष्टि हुई और पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है मामले की विवेचना जारी है।