यशोधरा ने भरा पर्चा, एबी रोड़ पर बनाया भाजपा कार्यालय

शिवपुरी- शिवपुरी में भाजपा प्रत्याशी के रूप में यशोधरा राजे सिंधिया को भाजपा ने अपना प्रत्याशी बनाया है जिन्होंने आज अपने समर्थकों के साथ नामांकन पर्चा दाखिल किया। इस दौरान यशोधरा राजे सिंधिया का भाजपाईयों के साथ काफिला स्थानीय परिणय वाटिका से निकला जो धीरे-धीरे बढ़ते-बढ़ते निर्वाचन कार्यालय पहुंचा। यहां अपने प्रस्तावकों के साथ यशोधरा ने नामांकन पर्चा दाखिल किया।

इस अवसर पर यशोधरा के पुत्र अक्षय राजे भंसाली, जिलाध्यक्ष रणवीर रावत, पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के व किरार समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुलाब सिंह किरार, शिवपुरी विधायक माखन लाल राठौर, विधायक देवेन्द्र जैन, पोहरी विधायक प्रहलाद भारती, जनभागीदारी समिति अध्यक्ष अजय खेमरिया, पूर्व नगर मंडल अध्यक्ष अनुराग अष्ठाना, नपाध्यक्ष श्रीमती रिशिका अष्ठाना, भरत अग्रवाल, ओमी जैन सहित अन्य भाजपाई मौजूद थे।

मप्र विधानसभा चुनाव के लिए शिवपुरी विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के रूप में यशोधरा राजे सिंधिया ने आज अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर नामांकन पर्चा दाखिल किया। इस मौके पर यशोधरा राजे ङ्क्षसधिया ने कहा कि वह शिवपुरी से जुड़ी है और यह उनकी कर्मभूमि है इसके लिए वह सदैव विकासरत रहेंगी यही कारण है कि वह शिवपुरी का नेतृत्व करने आई है शिवपुरी मेरी कर्मभूमि के उद्देश्य को लेकर चुनाव मैदान में उतरी यशोधरा राजे सिंधिया ने एक ओर जहां अपना नामांकन दाखिल किया तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने एबी रोड पर आर.01 टावर को अपना चुनाव कार्यालय घोषित करते हुए उद्घाटित किया। इस अवसर पर सैकड़ों भाजपाई व अन्य लोग मौजूद थे।

यहां बता दें कि शिवपुरी विधानसभा से यशोधरा राजे सिंधिया भाजपा प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहीं है। गत दिवस जारी हुई भाजपा की सूची में यशोधरा के शिवपुरी चुनाव लडऩे पर मोहर लगाई गई और यहां भाजपा का उद्देश्य है कि अंचल में सर्वमान्य नेता मानी जाने वाली यशोधरा का प्रभाव ना केवल शिवपुरी ही बल्कि वह पोहरी, करैरा और कोलारस, पिछोर में भी भाजपा प्रत्याशियों को मजबूत करेंगी। हालांकि अभी पिछोर सीट से कोई प्रत्याशी घोषित नहीं हुआ जबकि पोहरी से उनके समर्थित प्रहलाद भारती पुन: मैदान में है तो वहीं कोलारस से उनकी पटरी ना बैठने वाले देवेन्द्र जैन भी चुनाव लड़ रहे है करैरा क्षेत्र में भाजपा से ओमप्रकाश खटीक को टिकिट दिया गया है वह भी यशोधरा राजे ङ्क्षसधिया समर्थक माने जाते है संभावना है कि अब पिछोर क्षेत्र में भाजपा एक सशक्त दावेदार को मैदान में उतारेगी इसके लिए मंथन जारी है और शिवपुरी के साथ-साथ यशोधरा को पिछोर में भी पार्टी को विजय बनाने की जिम्मेदारी भी दी जाएगी। 

शिवपुरी विधानसभा में यशोधरा का मुकाबला कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी की भांति पुन: वीरेन्द्र रघुवंशी से है गत दिवस कांग्रेस की सूची में उनका नाम शामिल है और वह कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार घोषित हुए है। इसके अलावा पोहरी में हरिबल्लभ शुक्ला, कोलारस में रामसिंह यादव, करैरा में शकुन्तला खटीक भी मैदान में है।