उमा भारती ने यशोधरा को दिए सिर्फ 3 मिनट

शिवपुरी। भाजपा की स्टार प्रचारक एवं मध्यप्रदेश में लोधी वोटर्स की एटीएम मशीन उमा भारती ने यशोधरा राजे सिंधिया को केवल 3 मिनट का समय दिया और सबको चौंकाते हुए सभा समाप्त कर दी।

वो शिवपुरी विधानसभा के लोधी बहुल इलाके खोड़ के ऊमरी गांव पहुंची उमा भारती बमुश्किल 3 मिनट के लिए मंच पर पहुंची और कहा कि मेरे लिए जैसे राजमाता सिंधिया थीं, वैसी ही उनकी बेटी है।

कुल मिलाकर एक औपचारिकता पूरी करके वापस रवाना हो गईं उमा भारती। सनद रहे कि उमा भारती को कथावाचक से भाजपा की स्टार बनाने का श्रेय राजमाता सिंधिया को ही जाता है। यदि वो ना होतीं तो शायद उमा भारती का भाजपा में कोई अस्तित्व ही ना होता, लेकिन जब उमा भारती सीएम बनीं तो वो राजमाता सिंधिया का यह उपकार भूल गईं और उन्होंने यशोधरा राजे सिंधिया को अपमानित करने का प्रयास किया। इस विवाद के चलते यशोधरा राजे सिंधिया ने भाजपा से रिश्ता तोड़ लेने तक का मन बना लिया था, लेकिन बाद में अटलजी के समझाने पर वो शांत हुईं।

माना जा रहा है कि उमा भारती और यशोधरा राजे सिंधिया के बीच वो कड़वाहट अभी भी शेष है और इसी के चलते उमा भारती इस सभा को समय देना नहीं चाहतीं थीं, लेकिन संगठन का आदेश था इसलिए औपचारिकता पूरी करके चलीं गईं।