चुनाव में बंटने आ रही 17 पेटी शराब करैरा में पकड़ी गई

शिवपुरी। चुनाव में बंटने आ रही 17 पेटी शराब पुलिस ने पकड़ी है। शराब करैरा में पकड़ी गई है परंतु पुलिस अभी तक यह बताने की स्थिति में नहीं है कि यह शराब किस प्रत्याशी के लिए डिलेवर होने आई थी। 

जिले के करैरा थाना क्षेत्र में आईटीबीपी तिराहे पर चैकिंग के दौरान पुलिस ने एक बुलेरो वाहन से 17 पेटी शराब की बरामद की हैं और 9 हजार 300 रूपये नगदी जब्त कर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने जांच के नाम पर फिलहाल सारे राज छिपा लिए हैं और वो कब खुलासा करेगी, करेगी भी या नहीं कहा नहीं जा सकता परंतु इसके बाद यह तय हो गया है कि शिवपुरी जिले में चुनावों के दौरान शराब का भंडारा शुरू हो गया है। मतदाताओं में शराब बांटी जाने वाली है और इसी के लिए स्टॉक मंगवाया जा रहा है।

उपनिरीक्षक एनएस यादव से मिली जानकारी के अनुसार कल रात्रि 11 बजे उनके द्वारा चैकिंग की जा रही थी जिसमें एएसआई केएस कुशवाह, प्रधान आरक्षक चरणदास, आरक्षक रामनिवास, चंद्रशेखर और नरेन्द्र शामिल थे। उसी समय एक बुलेरो वाहन यूपी 93 डब्ल्यू 7286 वहां से गुजर रहा था जिसे रोककर उसकी चैकिंग की तो उसमें 17 पेटी शराब की रखी मिलीं जिसकी कीमत 34 हजार रूपये आंकी गई है, वहीं बुलेरो की डिग्गी में 9300 रूपये नगदी भी रखे मिले जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया और आरोपी वाहन चालक कल्लू उर्फ  मोहन पुत्र सीताराम यादव उम्र 34 वर्ष निवासी मार्केटिंग के पीछे करैरा को गिरफ्तार कर बुलेरो को थाने में रख लिया। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।