जनसंपर्क पर निकले राजेश और अनूप

शिवपुरी। आगामी 13 अक्टूबर को होने वाले मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के चुनाव में जो प्रत्याशी है उनमें एक है राजेश गोयल(झिरी वाले) व दूसरे है अनूप गोयल, यहां दोनों ही प्रत्याशी अपने-अपने चुनाव प्रचार के लिए समाज के लोगों के घर-घर जाकर संपर्क कर रहे है।

अग्रवाल समाज के द्वारा चुने जाने वाले अध्यक्ष के रूप में सूत्रों से जानकारी के अनुसार राजेश गोयल का नाम अग्रिम पंक्ति में है क्योकि समाज में जो निर्दिष्ट,ईमानदार और समाज में मिलनसार नेतृत्व की  छवि राजेश गोयल में दिखती है यही आधार उनके चुने जाने का कारण है हालांकि अभी चुनाव में समय शेष है लेकिन समाज के ही कुछ लोग ने दबी जुबान से यह स्वीकार किया है कि राजेश गोयल ही समाज के नए अध्यक्ष चुने जाऐंगें।

फिलवक्त राजेश गोयल भी अपने सैकड़ों समाज साथियों के साथ-साथ घर-घर जाकर और मोबाईल पर एमएमएस के द्वारा संपर्क बनाए हुए है जिसका उन्हें समर्थन भी मिल रहा है तो वहीं दूसरी ओर अनूप गोयल भी समाज बन्धुओं से अपने लिए मत मांगते देखे जा सकते है। अनूप गोयल अपने मित्र मण्डल के साथ युवा नेतृत्व के रूप में स्वयं को आंककर वर्तमान अध्यक्ष चौधरी रीतेश जैन के समान बताकर अध्यक्षीय आसंदी पाना चाहते है। खैर यह तो आनी 13 अक्टूबर को ही समाज के लगभग 1400 मतदाताओं के द्वारा पता चल सकेगा कि समाज की भावना किस प्रत्याशियों के साथ है। अग्रवाल समाज के अध्यक्षीय चुनाव का प्रचार जोरशोर से नगर में जारी है जिसकी सुगबुगाहट चहुंओर देखी जा सकती है।