शिवपुरीसमाचार.कॉम की खबर का असर: उत्सव हत्याकाण्ड के आरोपियों के घर पुलिस की दबिश

शिवपुरी। आखिकार पुलिस प्रशासन ने उत्सव हत्याकाण्ड में शामिल उपद्रवियों के खिलाफ कार्यवाही का आगाज कर ही दिया। जिसमें सबसे पहले आज पुलिस ने उन ज्ञात-अज्ञात लोगों के घर दबिश दी जो इस उपद्रव में शामिल थे लेकिन पुलिस को फिलहाल एक भी आरोपी हाथ नहीं लगा और फरार बताए गए है।

पुलिस की यह कार्यवाही टीआई कोतवाली आरकेएस राठौड़ ने अपने मय दल-बल के साथ की और आरोपियों के परिजनों पर दबाब बनाया वह किसी भी प्रकार से उपद्रव में शामिल लोगों को पुलिस थाने भेजे अन्यथा पुलिस सख्ती के साथ पेश आएगी। अब देखना होगा कि इस समझाईश का असर किन-परिवार पर पड़ता और वह स्वंय पुलिस के समक्ष आरोपी को पेश करेंगें या फिर पुलिस को ही अपनी सख्ती दिखानी पड़ेगी।

यहां बताना होगा कि गत दिवस ही शिवपुरीसमाचार.कॉम ने सबसे पहले उत्सव हत्याकाण्ड में शामिल आरोपियों के खुले में घूमने संबंधी समाचार प्रकाशित किया था और संभावना जताई जा रही थी कि उत्सव हत्याण्ड के उपद्रव में शालिम आरोपी कहीं विधानसभा चुनाव में कोई उपद्रव ना मचा दें या अन्य कोई और घटना घटित ना कर दे ऐसे में पुलिस को इन आरोपियों को शीघ्र अतिशीध्र पकडऩा चाहिए। इस संदर्भ में आज कोतवाली पुलिस ने जगह-जगह दबिश दी और आरोपियों को खंगाला लेकिन कोई आरोपी हाथ नहीं लगा इसके बाबजूद भी पुलिस के प्रयास निरंतर जारी रहेंगें।

कोतवाली टीआई राजेश कुमार सिंह राठौड़ ने बताया कि उत्सव हत्याकाण्ड के दौरान हुए उपद्रव के बाद चिन्हित किए गए आरोपियों ने भाजपा और कांग्रेस की नेता मौजूद थे। जिनके खिलाफ मामले दर्ज किए गए थे और पिछले काफी समय से ये आरोपी पुलिस की पहुंच से दूर बने हुए हैं। आज सुबह पुलिस ने इन आरोपियों के घरों और ठिकानों पर दबिश दी।

जिनमें हेमू सेन, मंजू गर्ग, छोटू गोयल,ओमी जैन, जीतू भरतपुरिया, अन्नी शर्मा सहित अन्य लोग शामिल हैं, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही ये लोग अपने-अपने ठिकानों से भाग निकले। टीआई श्री राठौड़ ने बताया कि आरोपियों के परिवार वालों को समझाईश दी गई है कि वह शीघ्र ही उनको पुलिस के समक्ष हाजिर होने के निर्देश दिए हैं अन्यथा स्वयं पुलिस ऐसी जगहों पर दबिश देकर आरोपियों को पकड़ेगी और सख्ती से पेश आएगी। परिजनों ने भरोसा दिलाया है कि वह पुलिस को हर संभव सहयोग करेंगें।