कमजोर दिल वाले इस खबर को ना पढ़ें

शिवपुरी-देहात थाना क्षेत्र में एक महिला की लाश फंदे पर लटकी मिली और घटना की जानकारी पुलिस को लगी तो मय पुलिस बल के मौके पर पहुंची। पुलिस इस मामले में फिलहाल कुछ भी कहने से बच रही है क्योंकि मामला संदिग्ध नजर आ रहा है ऐसे में महिला के साथ घटी घटना या आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस प्रयासरत है।
घटना के बाद आज महिला का पीएम कराया गया जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जा सकेगी। फिलहाल घटनास्थल पर लटक रही देह को देखकर प्रतीत होता है कि महिला की हत्या हुई है क्योंकि महिला का पूरा शरीर फूला हुआ और आग से जला हुई है साथ ही शरीर में फफोले भी पड़े है। ऐसे में यह मामला बड़ा पेचीदा हो गया है। अब मामले की जाचं के लिए पुलिस प्रयास कर रही है और घटना स्थल पर साक्ष्यों की तलाशी के साथ ही अन्य लोगों से पूछताछ भी की जा रही है।


घटना के बारे में जानकारी देते हुए देहात थाना के राधेपुरी ने बताया कि मृतक महिला रामसखी पत्नि सुरेन्द्र दांगी उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम लालगढ़ हाल निवासी पुरानी शिवपुरी है जो कि संदिग्ध अवस्था में करबला के निकट वन परिक्षेत्र में रोड़ से आधा किलोमीटर दूर स्थित एक पेड़ पर फांसी के फंदे में लटकी मिली। यहां बता दें कि इस घटना की जानकारी पुलिस को कांग्रेस नेता अब्दुल खलील ने दी जब वह सीवर प्रोजेक्ट के तहत अपने साईड से लौटकर शिवपुरी आ रहे थे कि तभी रोड़ पर कुछ महिलाऐं जंगल से भागी-भागी आते दिखी तब खलील भाई ने इन महिलाओं से कारण जाना तो पता चला कि एक महिला की लाश पेड़ पर टांगी है जिस पर स्वयं खलील भाई जंगल में अंदर गए और लाश देखकर भौंचक्कर रह गए, जिस पर उन्होंने तुरंत एक जागरूक नागरिक की भांति पुलिस को सूचित किया और घटना व घटनास्थल से अवगत कराया, जिस पर देहात पुलिस पहुंची और स्वयं खलील भाई पुलिस को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे जहां से पुलिस ने लाश बरामद की। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और पीएम रिपोर्ट के आने के बाद भी मामले का खुलासा होगा कि महिला ने आत्महत्या की है अथवा उसकी हत्या हुई है। फिलहाल मृतका के पिता का कहना है कि वह आत्महत्या नहीं कर सकती और जिस प्रकार से लाश जली व टंगी पाई गई उससे हत्या जैसा मामला प्रतीत होता है फिलहाल पुलिस ने मृतका के पति को पुलिस थाने लाकर पूछताछ शुरू कर दी है।