दीपावली धमाका: एक ही रात में आधा दर्जन दुकानों के ताले टूटे

शिवपुरी/कोलारस। जिले के कोलारस क्षेत्र में बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने एक साथ दबिश देकर नगर की लगभग आधा दर्जन दुकानों के ताले तोड़कर हजारों रूपये की चोरी की वारदात कर पुलिस के लिए चुनौती दी है।

इस मामले में बताया गया है कि चोरों ने बड़ी सतर्कता के साथ इन दुकानों के ताले तोड़े और चोरी की वारदात की। अलसुबह होने पर दुकानों के टूटे हुए ताले देखकर दुकानदार हैरान रह गए और पुलिस को सूचना दी जिस पर कोलारस पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरूद्ध मामला पंजीबद्ध कर पतारसी शुरू कर दी है। चोरी गया माल लगभग 50 हजार रूपये का बताया गया है चोरी के बाद चोर और चोरी गए माल का अब तक पुलिस कोई पता नहीं लगा सकी है जबकि घटना के समय पुलिस की गश्त व्यवस्था भी रहती है फिर भी इस गश्त व्यवस्था की पोल खोलकर धता बताते हुए चोरों ने इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया। 

  बताया गया है कि कोलारस नगर में बीती मध्य रात्री दरमियान चोरी होने की बात सामने आई है। बीती रात्री करीब 11:30 बजे कुछ चोरों ने सुनियोजित तरीके से दुकानों के ताले तोड़कर करीब पचास हजार रूपये की चोरी की है। जिसकी सरगर्मी नगर में व्याप्त है। किंतु पुलिस प्रशासन जबाव देने से इनकार कर रहा है। रमेश भार्गव अकोदा वालों का एस वी आई बैंक के सामने प्रतिष्ठान बना हुआ है। जिसको चोरों ने रात्री 11:30 बजे के आसपास ताला तोड़कर चोरों ने चोरी की इसके बाद चोरों ने आगे की दुकानों को तोड़ा जिसमें रामेश्वर खीरखाने एप्रोच रोड़ की दुकान को तोड़कर करीब पन्द्रह हजार रूपये नगद पेटी में से चुरा लिये। 

साथ ही सामान जाने की बात भी सामने आई है। इसके बाद सातिर चोरों ने अपना निशाना देवेन्द्र कुमार अंकित कुमार निवासी पुरानी सब्जी मण्डी के के सामने बनी दुकान को निशाना बनाया। जिसमें आठ हजार रूपये नगद चोरी होने की बात सामने आई है। वहीं बंटी भार्गव की दुकान धर्मशाला हनुमान मंदिर के सामने थी जिसमें से चोरों ने 22 तारीख की दरमियानी रात में चोरों ने ताला तोड़कर चोरी की। जिसकी चर्चा दिनभर कोलारस नगर में बनी रही। कुल चोरी होने का अनुमान पचास हजार रूपये तक लगाया जा रहा है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।