अलग-अलग घटनाओं में दो युवकों ने निगला जहर

शिवपुरी- जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो युवकों ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीले पदार्थ के रूप में घर में मच्छर भगाने वाली ऑल आईट पी लिया तो वहीं दूसरे युवक ने बालों में लगाई जाने वाली डाई पी ली। जहरीले पदार्थ का सेवन करने से युवकों की हालत बिगड़ी और उन्हें जिला चिकित्सालय में उपचार हेतु भर्ती कराया।
पुलिस ने घटना के संदर्भ में पूछताछ शुरू करदी है और मामले की विवेचना जारी है। दोनों घटनाओं में युवकों ने यह घातक कदम क्यों उठाया, इसके कारणों का पता नहीं चल सका है जबकि पुलिस जांच कर रही है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सदर बाजार में रहने वाले अभिषेक पुत्र रामकिशन उम्र 28 वर्ष ने बीती शाम घर में रखी मच्छर भगाने वाली ऑल आउट का सेवन कर लिया। वहीं पुरानी शिवपुरी क्षेत्र में रहने वाले राजू रजक पुत्र प्रसादीलाल ने बालों में लगाने वाली डाई का सेवन कर लिया। उक्त दोनों युवकों ने यह कदम क्यों उठाया? इसका कारण अज्ञात बना हुआ है। 

पुलिस ने अस्पताल में भर्ती दोनों युवकों से पूछताछ की, लेकिन वह अभी पुलिस को कुछ नहीं बता पा रहे हैं। दोनों युवकों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस भी इस मामले को लेकर गंभीर है और पूछताछ कर आगे की कार्यवाही करेगी फिलहाल अभी पुलिस यह पता नहीं कर पाई कि युवकों ने जहरीले पदार्थ का सेवन क्यों किया। फिलहाल पुलिस की जांच जारी है।