छेड़ाछाड़ का आरोपी घूम रहा खुले में, कार्यवाही की दरकार

शिवपुरी-गत कुछ दिनों पूर्व एक महिला से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी सरेआम पुलिस की निगहो के सामने घूमता फिर रहा है जबकि इस आरोपी पर धारा 506 बी सहित अन्य धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध है। बाबजूद इसके लिए इस तरह खुले में घूमना किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जैसा प्रतीत हो रहा है।
ऐसे में पुलिस प्रशासन को चाहिए कि वह इस आरोपी को पकड़कर सलाखों के पीछे डालें और सख्त कार्यवाही करें ताकि अन्य लोगों को यह सबक मिले कि छेड़छाड़ करना कितना बड़ा अपराध होता है। अभी तक तो आरोपी खुले में घूम रहा है अब देखना होगा कि इस ओर पुलिस क्या कार्यवाही करती है। 

    जानकारी के अनुसार सुरेन्द्र शर्मा गुड्डा नाम का यह आरोपी अब आए दिन अपने गलत कारनामों के चलते एक अपराधी की श्रेणी में शामिल होने की संभावना नजर आती है क्योंकि कुछ दिनों पूर्व ही इस आरोपी ने एक महिला के साथ उस समय छेड़छाड़ की जब वह महिला अपने घर जा रही थी कि तभी यह आरोपी पीछे पड़ गया और छेड़खानी की। 

इससे आहत महिला ने इस संबंध में पुलिस कोतवाली में लिखित शिकायत दर्ज कराई और इस आरोपी सुरेन्द्र शर्मा गुड्डा पर धारा 506 बी सहित अन्य धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया बाबजूद इसके यह आरोपी खुले में घूम रहा है। इस आरोपी के खुले में घूमने से यह संभावना प्रबल है कि अब आगे भी यह इस प्रकार अन्य घटनाओं को अंजाम दे सकता है ऐसे में इस आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए तो होने वाली घटना को रोका जा सकता है। 

पुलिस को इस मामले में सतर्कता बरतते हुए आगे की कार्यवाही कर आरोपी को सलाखों के पीछे डालना होगा तब जाकर आरोपी को अपने अपराध से हाथ लगेंगे लेकिन पुलिस के ढिलमुल रवैये के चलते आरोपी खुले में घूम रहा है। अब देखना होगा कि इस ओर पुलिस  क्या कार्यवाही करती है यह तो आने वाला समय ही बताएगा।