रामदेव बीजेपी का प्रचारक है, उसके फोटो हटवाइए

शिवपुरी। योगगुरू बाबा रामदेव को कांग्रेस ने भाजपा का नेता बताते हुए शहर में लगे उनके पोस्टरों को हटवाने के लिए कांग्रेस ने चुनाव आयोग से मांग की है।

सेवादल के पूर्व जिलाध्यक्ष महेश श्रीवास्तव एवं पूर्व पार्षद राजेन्द्र शर्मा पिंकी ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि पूरे प्रदेश में आचार संहिता लगने के बाद भी भाजपा नेताओं के पोस्टर और बैनर शहरभर में लगे हुए हैं। जो आचार संहिता खुला उल्लंघन है। उन्होंने बताया कि शहर के गुरूद्वारा चौराहे पर लगे योगगुरू बाबा रामदेव के बैनरों को विद्युत साज-सज्जा के साथ लगाए गए हैं। 

जबकि बाबा रामदेव भाजपा के नेता हैं और वे भाजपा का प्रचार-प्रसार करने में लगे हुए हैं। इसके साथ ही भाजपा नेताओं ने शासकीय स्कूल, पंचायत भवन सहित दीवारों और पुल-पुलियों पर भी भाजपा के नारे लिखवा रखे हैं। इसके बावजूद भी जिला प्रशासन उन नेताओं पर कार्रवाई करने से कतरा रहा है। 

सेवादल के पूर्व जिलाध्यक्ष महेश श्रीवास्तव और पूर्व पार्षद राजेन्द्र शर्मा पिंकी, शंकर खटीक, प्रदीप शर्मा, गुरूदत्त शुक्ला, रामजीलाल कुशवाह, गजेन्द्र समाधिया, अफसर खां, हमीद खां, जसराम धाकड़ सहित अनेकों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने चुनाव आयोग से मांग की है कि इन सभी बैनर-पोस्टर और स्लोगलों को अतिशीघ्र हटवाया जाए।