बहन के खेत पर नाबालिग का गैंगरेप

शिवपुरी/करैरा। जिले के करैरा क्षेत्र में बीती 12 अक्टूबर को अपनी बहन के यहां आई एक नाबालिग युवती का तीन युवकों ने अपहरण किया और उसके साथ उसी के खेत में ले जाकर तीनों ने बारी-बारी से सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।

घटना को कारित करने के बाद आरोपी मौके से भाग खड़े हुए और पीडि़ता ने अपने साथ हुए घटनाक्रम को अपनी बहन को कह सुनाया। जिसके आधार पर थाना करैरा पुलिस ने आरोपी तीनों युवकों के विरूद्ध अपराध क्रमांक 478/13 पर धारा 12,363,366,376आईपीसी के तहत मामला पंजीबद्ध किया है। घटना के बाद भाग आरोपी अब भी पुलिस गिरफ्त से दूर बने हुए है।

घटनाक्रम के अनुसार जिले के करैरा थानांतर्गत आने वाले ग्राम प्राणपुरा में अपनी बहन के यहां आई ग्राम पनिहारी थाना पिछोर निवासी सरिता(परिवर्तित नाम)पुत्री भागीरथ लोधी उम्र 16 वर्ष प्रतिदिन की तरह अपने काम में लगी हुई थी। इसी दौरान घटना के रोज 12 अक्टूबर को ग्राम नयागांव थाना पिछोर निवासी नवल पाल, लक्ष्मण लोधी व भरत लोधी की नजर पूर्व से सरिता पर थी और वह अक्सर गांवों से आकर ग्राम प्राणपुरा आ जाते थे, घटना वाले दिन भी तीन आरोपी ग्राम प्राणपुरा आए और नाबालिग युवती सरिता को अपनी बातों में उलझाकर उसे बहला फुसलाकर बहन के ही खेत पर ले गए और तीनों ने बारी-बारी से नाबालिग युवती सरिता के साथ बलात्कार किया और घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग खड़े हुए।

अपने साथ हुए दर्दनाक घटनाक्रम को सरिता ने अपनी बहन से कह सुनाया जिस पर दोनों पुलिस थाना करैरा पहुंची और उक्त तीनों आरोपियों नवल पाल, लक्ष्मण व भरत लोधी के विरूद्ध मामला दर्ज कराया। पुलिस ने पीडि़ता सरिता की रिपोर्ट पर आरोपीयो के विरूद्ध अपराध क्रमांक 478/13 पर धारा 12, 363,366,376 आईपीसी के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है। घटना के बाद से आरोपी फरार बने हुए है। पीडि़त पक्ष ने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी कर कार्यवाही की मांग की है।