संघ के स्थापना दिवस और विजय दशमी पर निकला पथ संचलन

शिवपुरी। आज राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के स्थापना दिवस और विजय दशमी के अवसर पर संघ द्वारा शस्त्र पूजन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इससे पहले स्वयं सेवकों का पथ संचलन शहर के चार अलग-अलग जगहों से निकाला गया और माधव चौक चौराहे पर एकत्रित होकर विशाल रैली के साथ तात्याटोपे स्मारक पर पहुंचकर समापन किया गया। जहां स्वयं सेवकों ने जिलेवासियों को विजय दशमी की शुभकामनाएं दीं।

पथ संचलन के लिए आज सुबह 8 बजे सभी स्वयं सेवक सदर बाजार स्कूल, भैरों बाबा मंदिर, हरिजन थाने और फिजीकल पर एकत्रित हुए और अलग-अलग टोलियों में शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए माधव चौक चौराहे पहुंचे और वहां से एक विशाल रैली के रूप में तात्या टोपे स्मारक पर पहुंचे। जहां आरएसएस के वरिष्ठ पुरूषोत्तम गौतम के साथ मौजूद स्वयं सेवकों ने राष्ट्र को नमन किया और बाद में मंच पर मौजूद स्वयंसेवकों ने जिलेवासियों को दशहरे की शुभकामनाएं दीं। 

और बाद में आरएसएस के कार्यक्रर्ताओं ने शस्त्रों की पूजा की। इस अवसर पर संघ के पुरूषोत्तम गौतम सहित विधायक माखनलाल राठौर, प्रहलाद भारती, ओमप्रकाश खटीक, जितेन्द्र जैन गोटू, ओमप्रकाश जैन, गगन खटीक, अनुराग अष्ठाना, हरिओम नरवरिया, ऋषभ श्रीवास्तव, राजेश गोयल, हरज्ञान प्रजापति, प्रमोद मिश्रा, अतुल शर्मा, उमेश शर्मा, उमेश भारद्वाज, दिलीप पाराशर सहित अनेकों संघ के कार्यकर्ता मौजूद थे।