पब्लिक पार्लियामेंट ने आदिवासी बस्ती में जाकर मनाया शरदोत्सव

शिवपुरी। शहर की समाजसेवी संस्था पब्लिक पार्लियामेंट आप और हम द्वारा करौंदी में स्थित आदिवासी बस्ती में निशुल्क  कक्षाएं प्रतिदिन लगाई जा रही हैं। जहां शिक्षकों द्वारा आदिवासी बच्चों को हिंदी सहित अंग्रेजी पढ़ाने का काम निरंतर किया जा रहा है।
कल पब्लिक पार्लियामेंट के सदस्यों ने शरदोत्सव आदिवासी बस्ती में जाकर मनाया और वहां पढ़ऩे वाले बच्चों से अंग्रेजी में संवाद करवाया और अंत में आदिवासी बस्ती में खीर वितरित की गई।

शरदोत्सव के अवसर पर पब्लिक पार्लियामेंट के संरक्षक मधुसूदन चौबे और महेन्द्र रावत अपने-अपने विचार व्यक्त किए और वहां मौजूद बच्चों से उनके शिक्षक आदित्य राठौर द्वारा उन्हें क्या ज्ञान अर्जित कराया है उसका अवलोकन किया और उन आदिवासी बच्चों से आपस में संवाद करने के लिए कहा तो बच्चों ने अंग्रेजी भाषा में आपस में संवाद किया। यह देख वहां सभी सदस्य दंग रह गए और शिक्षक आदित्य राठौर की भूरि-भूरि प्रशंसा की। 

पब्लिक पार्लियामेंट द्वारा उन बच्चों को पिछले एक वर्ष से निशुल्क शिक्षण दिया जा रहा है। इस अवसर पर पब्लिक पार्लियामेंट के संरक्षक मधुसूदन चौबे और महेन्द्र रावत के साथ रंजीता देशपाण्डे, केके मिश्रा, अतुल शर्मा, उमेश शर्मा, प्रमोद मिश्रा, गजेन्द्र शिवहरे, डॉ. अतुल भार्गव, अमित गौड, मनोज गौतम, बंटी गोस्वामी, मदान साहब, महेश शर्मा, सौमित्र तिवारी, गौरव शर्मा, भूरेलाल लखेरा, प्रज्ञा गौतम, घनश्याम आदिवासी, अभिनंदन जैन सहित अनेकों सदस्य और छात्र-छात्राएं मौजूद थे। कार्यक्रम के अंत में पब्लिक पार्लियामेंट के महेश शर्मा द्वारा आदिवासी बस्ती में खीर वितरित की गई।