ड्रायवर को बंधक बनाकर सड़क के किनारे छोड़ा और कार लूटकर ले गए बदमाश

शिवपुरी। जिले के करैरा थाना क्षेत्र में कल शाम तीन अज्ञात बदमाशों ने किराए से लेकर आए एक इनोवा कार को लूटकर ले गए और ड्रायवर को बंधक बनाकर कलोथरा गांव के पास सड़क के किनारे छोड़ गए। पुलिस फरियादी इनोवा चालक की फरियाद पर से तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ भादवि की धारा 394, 11/13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध बदमाशों की खोजबीन शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार झांसी से तीन युवकों ने एक इनोवा वाहन क्रमांक यूपी 93 एएफ 5773 शिवपुरी आने के लिए डीजल और 1000 रूपये पर किराए से लिया। जिस पर इनोवा मालिक ने शिवशंकर पुत्र स्व. रामस्वरूप राय उम्र 25 वर्ष रेलवेगंज पुलिया नंबर 9 झांसी उप्र को वाहन लेकर शिवपुरी जाने के लिए रवाना किया और वह होटल हाईवे से तीन युवकों को लेकर शाम 4:30 शिवपुरी आ गया।

जहां तीनों युवक सबसे पहले सर्किट हाउस के पास आकर रूके और कुछ देर बाद वह शिवपुरी में वह एक अन्य स्थान पर गए और कुछ देर वहां रूकने के बाद वह झांसी के लिए रवाना हो गए और शाम के समय निचरौली चौराहे पर तीनों युवकों ने ड्रायवर शिवशंकर से कहा कि उन्हें लघुशंका जाना है जिस पर ड्रायवर ने गाड़ी रोक दी। तभी पीछे बैठे एक युवक ने शिवशंकर के मुंह पर कोई केमीकल लगा दिया। जिससे उसकी आंखों से आंसू निकलने लगे और उसे घबराहट होने लगी।

बाद में तीनों युवकों ने उसके हाथ-पैर एक रेशम के मोटेे धागे से बांध दिए और उसे गाड़ी में पीछे डालकर ग्राम कलोथरा की ओर गाड़ी को मोड़ दिया और एक सुनसान जगह पर पहुंचकर शिवशंकर की मारपीट कर उसकी जेब में रखा मोबाइल छिनाकर उसे सड़क के किनारे पटक दिया और इनोवा गाड़ी को लेकर भाग गए। जैसे-तैसे शिवशंकर ने अपने आप को बंधन से मुक्त किया और ग्रामीणों की सहायता से करैरा थाने पहुंचा और अपने साथ हुई घटना का ब्यौरा पुलिस को दे दिया।