भ्रष्टाचार के खिलाफ राग अलापते, ये किसको आर्शीवाद दे गये बाबा रामदेव

शिवपुरी। शिवपुरी में पोलोग्राउण्ड़ परिसर में आयोजित योग दीक्षा एंव मतदाता जागरण अभियान में पधारे बाबा रामदेव भ्रष्टाचार का राग अलापते हुए जाने अनजाने में भ्रष्टाचारियो को ही आर्शीवाद दे गये। बाबा ने नगर वासियो को योग की शिक्षा देते हुए कांग्रेस के भ्रष्टाचार का ज्ञान भी कराया और मतदाता जागरण अभियान के सहारे भाजपा के पक्ष में मत का प्रयोग करने के सकेंत कर गये।

बाबा ने स्थानीय पोलोग्राउण्ड पर नगरवासियों को योग के  साथ-साथ भ्रष्टाचारियों की खिलाफत करने का पाठ पढ़ाते हुए गए और शिवपुरी के भ्रष्टाचारों के आरोपों से घिरी नगर पालिका अध्यक्ष रिशिका अष्ठाना और उनके पति अनुराग अष्ठाना को भी आशीर्वाद दे डाला।

स्थानीय पोलोग्राउण्ड में बाबा रामदेव के योग दीक्षा शिविर में पहुंचे अनुराग और उनकी पत्नि ऋषिका अष्ठाना को बाबा रामदेव जनसेवा और ईमानदारी का पाइ पढ़ाते रहे, अब इन बेचारे बाबा को क्या पता कि इन ठेकेदारों की मिलीभगत से चल रही अनुराग की राजनीति में जनसेवा तो केवल फ्लेक्स और प्रेसनोटों पर प्रिंट कराने वाला एक शब्द मात्र है।

यह फोटोशूट बाबा जाने-अनजाने में करा बैठे या कार्यक्रम के संयोजकों द्वारा उन्हें अंधेरे में रखकर इस दंपत्ति को आर्शीवाद दिला दिया। क्योंकि संयोजकों को यह जरूर जानकारी होगी कि बाबा की पूरी यात्रा भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही है तो फोटोशूट किन व्यक्तियों के साथ कराया जाए, इसका उन्हें आभास नहीं था।