जुए के फड़ पर पुलिस का धावा, दो धरे

शिवपुरी। शहर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने आज मुखबिर के बताए स्थान पर जुआरियों के खिलाफ कार्यवाही की और इस कार्यवाही में दो जुआरी पुलिस के हत्थे चढ़ गए जिनसे ना केवल ताश की गड्डी बरामद हुई बल्कि नगद 13 हजार रूपये भी मिले। इस मामले में पुलिस ने पकड़े गए दोनों जुआरियों के विरूद्ध धारा 13 जुआ एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

जानकारी के अनुसार कमलागंज क्षेत्र में यूं तो कई बार जुआरियों द्वारा जुऐ का फड़ लगाया जाता है और हर बार पुलिस के हाथ में कुछेक छुआरी पकड़े भी जाते है जिन पर मामला दर्ज करते हुए उन्हें समझाईश भी दी जाती है लेकिन यह सब उस समय बेकार साबित हो जाती है जब यही जुआरी व अन्य जुआ खेलने वाले सरेआम फड़ लगा लेते है और जुआ खेलकर माहौल को बिगाड़ते है। 

ऐसे में पुलिस ने इस मामले में मुखबिर की सूचना पर कमलागंज क्षेत्र में दबिश दी और यहां कमलागंज के जेहरू भाई की गली में जुए का फड़ संचालित है जहां बड़े स्तर पर जुआ खिलाया जा रहा है। इस सूचना पर पुलिस ने वहां दबिश देकर जुआ खेल रहे किशन पुत्र बलराम धाकड़ उम्र 40 वर्ष, बाहिद पुत्र भैय्यन खां उम्र 25 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से 1680 रूपये नगदी भी बरामद कर लिए। पुलिस ने पकड़े गए दोनों जुआरियों के विरूद्ध जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही  को अंजाम दिया है।