फांसी के फंदे पर झूली विवाहिता

शिवपुरी।  करैरा क्षेत्रांतर्गत ग्राम बमरौली में दो मासूम बच्चों को बेसहारा छोड़कर एक मॉं ने अज्ञात कारणों के चलते घर में ही फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। घटना के बार में जानकारी बच्चों ने अपने पिता को दी और पिता ने पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने मामला संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया गया है कि जब महिला जब घर में अकेली थी तभी पति की अनुपस्थिति और बच्चों के बाहर खेलने के दौरान अचानक ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आशाबाई पत्नि मोहर सिंह खंगार उम्र 28 वर्ष निवासी बमरौली कल अपने घर पर अपने दो बच्चों के साथ थी और उसका पति गांव में ही मजदूरी करने के लिए गया हुआ था। तभी दोपहर के समय आशा ने दोनों पक्षों ने बाहर कर कमरे का दरवाजा लगा लिया और पंखे के कुंदे में रस्सी का फंदा बनाकर उस पर झूल गई। 

यह घटनाक्रम मृतिका के बेटे जीतू ने देख लिया और तुरंत वह अपने पिता के पास पहुंच गया और पूरा घटनाक्रम बता दिया। बाद में पुलिस को भी सूचना दे दी गई। पुलिस इस घटना के संबंध में पति से पूछताछ कर रही है लेकिन महिला के इस तरह आत्महत्या कर लिए जाने से उसके दो मासूम बच्चे बेसहारा हो गए। ऐसे में बच्चों का रोना सुनकर अन्य ग्रामवासी उन्हें संभाले हुए है। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है।