घर में बंधक बनाकर महिला के साथ रात भर हुआ बलात्कार

शिवपुरी। दिल्ली में घटित हुए बलात्कार की घटनाओं के बाद आरोपियों को जो कड़ी सजा फांसी के रूप में मिली उसके बाद भी अपराधियों के अपराधों में कोई कमी नजर नहीं आती यही कारण है कि हर दिन बलात्कार व छेडख़ानी की घटनाऐं सामने आ रही है।

बलात्कार जैसी इस घटना में जिले के नरवर क्षेत्र में भी सामने आई जिसमें नरवर के ग्राम फुर्तला में एक महिला को उसके ही घर में ग्राम के एक युवक ने डरा-धमकाकर बलात्कार किया और रात से अलसुबह तक यह घिनौना कृत्य वह करता रहा और सुबह होने पर वह घर से मौका पाकर भाग खड़ा हुआ। 

इस मामले में महिला ने अपने पति को पूरी घटना की कहानी सुनाई और पीडि़त पक्ष ने पुलिस थाना पहुंचकर आरोपी युवक के विरूद्ध मामला पंजीबद्ध कराया। घटना के समय घर में अकेली थी। पति के आ जाने के बाद पीडि़ता ने आरोपी के विरूद्ध थाने में शिकायत दर्ज करा दी। जिस पर पुलिस ने धारा 376, 506 बी, 323 और 342 का मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार धन्नोबाई (परिवर्तित नाम) पत्नि गजराज सिंह बाथम उम्र 24 वर्ष निवासी ग्राम फुर्तला 25 सितम्बर की रात 11 बजे अपने पति की अनुपस्थिति में अपने दो बच्चों के साथ घर में सो रही थी। रात्रि के समय जब वह अपने बच्चों को कमरे में छोड़कर शौच के लिए बाहर निकली तभी पहले से घात लगाए बैठे आरोपी ओमप्रकाश पुत्र रामदास बाथम ने उसे दबोच लिया और जबरन उसे दूसरे कमरे में ले गया और उसे 6 घंटे तक उस कमरे में बंदी बनाकर रखा।

 जहां उसने उसके साथ कई बार बलात्कार किया और उसकी यह कहते हुए मारपीट की कि यदि उसने इस घटनाक्रम के बारे में किसी को भी बताया तो वह उसे जान से मार देगा और यह धमकी देते हुए सुबह 4 बजे वहां से भाग निकला। अगली सुबह जब उसका पति वापस घर लौटा तो उसने डरते हुए अपने पति को सारी बात बता दी। जिस पर उसके पति ने उसके साथ थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। महिला के बयानों के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के विरूद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए विवेचना शुरू कर दी है। घटना के बाद से आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।