प्रहरी से उपजेलर बनने पर जेल प्रबंधन ने किया अभिनंदन

शिवपुरी- शिवपुरी जिला जेल में प्रहरी के रूप में पदस्थ रह चुके शैलेन्द्र कुशवाह के उपजेलर बनने पर उनके विदाई समारोह का आयोजन जेल परिसर में किया गया। यहां कार्यक्रम में कुशवाह समाज के जिलाध्यक्ष भागीरथ कुशवाह, युवा भाजपा नेता व भाजयुमो के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कपिल जैन (पत्ते वाले), जिला जेल के अधीक्षक श्यामजी सिंह, वरिष्ठ उप अधीक्षक व्ही.एस.मौर्य ने शैलेन्द्र का अभिनंदन समारोह करते हुए उनका सम्मान किया।
इस अवसर पर अपने वक्तव्य में कपिल जैन ने कहा कि जेल में आने वाला हर अपराधी अपने किए पर पछतावा करता है और इन कैदियों की सुरक्षा में लगे प्रहरी शैलेन्द्र ने अपने कार्यकुशलता और शिक्षा के द्वारा जो सम्मान हासिल किया है वह नि:संदेह एक साहसिक कार्य कहा जा सकता है आज उपजेलर बने शैलेन्द्र को अपने आप में यह आत्मनुभूति हो रही होगी कि उन्हें अपनों का प्यार व बड़ों का आर्शीवाद मिला और यह पद पाय। 

इस मौके पर भागीरथ कुशवाह ने भी शैलेन्द्र के उपजेलर बनने पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि कुशवाह समाज गौरान्वित है कि समाज में ऐसी प्रतिभाऐं भी है जो अपनी दम पर मेहनत-लगन के साथ निरंतर तरक्की कर रहे है उन्हीं में से एक शैलेन्द्र है। जिला जेल अधीक्षक श्यामजी सिंह व वरिष्ठ उप अधीक्षक व्ही.एस.मौर्य ने भी शैलेन्द्र के कार्यों की प्रशंसा की और ईमानदारी व लगनशीलता से कार्य करने की आशा व्यक्त की।

 इस अभिनंदन समारोह से प्रफुल्लित सतना में उपजेलर का दायित्व ग्रहण करने वाले शैलेन्द्र कुशवाह ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया और विश्वास दिलाया कि वह अपने कार्य को पूर्ण ईमानदारी से करेंगें। इस मौके पर सभी कैदियों व जेल स्टाफ में मिष्ठान वितरण भी हुआ।