कुऐं में गिरने से बालिका की मौत

शिवपुरी। जिले के करैरा क्षेत्रांतर्गत आने वाले ग्राम सिल्लारपुर में सहेली के साथ पानी भरने गई बालिका का उस समय पैर फिसल गया जब वह कुऐं से पानी भरने के लिए बाल्टी को खींच रही थी कि तभी उसका पैर स्लिप हो गया और वह धड़ाम से कुऐं में जा गिरी।

काफी चीख-पुकार मचाने के बाद वहां कोई नहीं पहुंचा तो सहेली सीधे घर गई और मामले से अवगत कराया जिस पर कुऐं में गिरी बालिका के माता-पिता कुऐं पर आए लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और बालिका ने कुऐं में ही दम तोड़ दिया। बाद में बालिका के शव को कुऐं से बाहर निकाला। पुलिस ने मामला  जांच में ले लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल सुबह 8 बजे हेमलता पुत्री नारायण जाटव उम्र 13 वर्ष अपनी एक सहेली के साथ सिल्लारपुर हार के पास स्थित कुएं से पानी भरने के लिए गई हुई थी। तभी उसका पैर फिसल जाने से वह कुएं में गिर गई। उसके साथ मौजूद उसकी सहेली ने हेमलता के कुएं में गिरने की जानकारी उसके पिता नारायण को दी। जब वहां जाकर देखा तो हेमलता नहीं दिखी। 

इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया और गोताखोरों की सहायता से बालिका के शव को कुएं से  बाहर निकाला गया। सहेली के प्रयासों के बाद भी बालिका को नहीं बचाया जा सका जिसका दु:ख ना केवल सहेली को बल्कि परिजनों को भी सताएगा फिलहाल पुलिस ने बालिका के शव का पीएम कराकर मामला विवेचना में ले लिया है।