रामदेव ने सोनिया गांधी बताया क्रूर व लुटेरी महिला

करैरा। एक दीक्षा एंव मतदाता जागरूकता के लिये भ्रमण पर निकले योगगुरू बाबा रामदेव आज बुधवार को करैरा पहुचे यहां पर सहायता केन्द्र तिराहे के समीप एक सभा को संबोधित करते हुये उन्होने कहा कि सोनिया गांधी क्रूर एंव लुटेरी महिला है जो हिन्दू धर्म को खत्म करना चाहती है।

ऐसे लोगो से देष को व हिन्दुत्व को खतरा है लोगो को इसके लिये सजग रहना चाहिये बाबा रामदेव अपने निर्धारित समय से दो घंट बिलंव से करैरा पहुॅचे एंव मंच पर पहुॅच कर उनके अनुयाइयो द्वारा स्वागत के बाद सीधे माइक पर पहुॅचे और 15 मिनट मे ही अपनी बात जनता के समक्ष रखकर दतिया के लिये रबाना हो गये।

बाबा रामदेव ने कहा प्रदेष में सीएम और देष में पीएम अच्छा हो तो व्यवस्थायें ठीक चलती है मध्य प्रदेष में सीएम अच्छा है जरूरत है देष के पीएम को बदले जाने की इसी लिये मैंने मोदी को प्रधानमंत्री के काबिल मानकर भाजपा से उनको पीएम उम्मीदवार बनाये जाने की बात कही थी। उन्होने कहा कि जव देष में सभी अपने अपनो की पैरवी करते है तो भला हम इसमें पीछे कैसे रह सकते है मैंनेे बाबा होने के नाते मोदी की पैरवी इसलिये की है कि बिना संतान वाले अविवाहित मोदी भी एक बाबा की तरह है फकीर है इसलिये उनकी तरफदारी करता हूॅ। मोदी जिसदिन पीएम बन जायेगे तो देष के अच्छे दिन आ जायेगे।

उन्होने मंच से मप्र. के मुख्य मंत्री षिवराज सिंह चैहान की भी मुक्त कंठ से प्रषंसा की और पुनः तीसरी बार भाजपा को प्रदेष मे सत्तारूढ कराने का आवह्ान लोगो से किया। साथ ही बिना नाम लिये उन्होने सिंधिया पर निषाना साधते हुये कह डाला कि मप्र. को देष द्रोहियो से बचाना है कांग्रेस द्वारा जगह जगह उनके पुतले फूंके जाने पर उन्होने चुटकी लेते हुये कहा कि जिंदा बाबा को नही फूंक पा रहे है तो पुुतला फंूक लेने से ही संतुष्टि कर रहे है।

बाब रामदेव की सभा आयोजन स्थल पर पांताजली योगपीठ से जुडे काफी लोग यहां मौजूद थे जिन्होने बाबा के आते ही उनका गगन भेदी नारो से जोरदार स्वागत किया। और विषाल माला से सामूहिक रूप से स्वागत किया।