वीरू सेठ के बगीचे में महिला से बलात्कार की कोशिश

शिवपुरी-वैसे तो शासन द्वारा मर्यादा अभियान के तहत घर-घर शौचालय बनाने की योजना है लेकिन यह योजना धरातल पर ठीक ढंग से क्रियान्वयन नहीं हो पाने के कारण अब छेडख़ानी की घटनाऐं बढऩे लगी है। इसी क्रम में शहर के कोतवाली क्षेत्रांतर्गत आने वाले मनियर क्षेत्र में एक महिला के साथ युवक ने शौच जाते समय अश्लील छेड़छाड़ कर दी।

इस घटना को लेकर महिला ने युवक के विरूद्ध प्रकरण पुलिस थाना कोतवाली में दर्ज कराया गया है। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर आरोपी युवक पर पुलिस ने धारा 354 क/ 1, 506 बी आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीज गोदाम के पास मनियर में रहने वाली 28 वर्षीय महिला सरोज (परिवर्तित नाम) पत्नि हरिओम ओझा आज सुबह 7 बजे घर से शौच के  लिए वीरू सेठ के बगीचे में जा रही थी उसी समय एक युवक लवकुश ओझा वहां आ गया और उसे रास्ते में रोक लिया और मौका पाकर उसके साथ अश्लील छेड़छाड़ शुरू कर दी। महिला ने विरोध किया तो वह मौके से भाग निकला। पीडि़त महिला ने अपने साथ घटित हुई घटना की शिकायत कोतवाली में दर्ज करा दी। पुलिस कोतवाली में महिला की रिपोर्ट पर मामला पंजीबद्ध करते हुए विवेचना में ले लिया है।