प्रशांत के हत्यारे अभी भी बने हुए हैं फरार

शिवपुरी। होली के त्यौहार से एक दिन पहले शहर के मुख्य बाजार कोर्ट रोड़ पर अज्ञात आरोपियों ने प्रशांत नामक एक युवक को उस समय गोलीमारकर उसकी हत्या कर दी थी जब वह अपने प्रतिष्ठान पर बैठा हुआ था।

इस मामले में मृतक प्रशांत के परिजनों ने मुख्य रूप से जो नाम एफआईआर में दर्ज कराये थे। उनमें प्रशांत की सास राजकुमारी वर्मा पत्नि स्व. प्रेमनारायण वर्मा, प्रशांत की पत्नि सोनम वर्मा निवासी मनियर धाकड़ मोहल्ला, प्रशांत के करीबी रिश्तेदार गणेश वर्मा वकील साहब निवासी तुलसीनगर झांसी तिराहा एवं अन्य दो लोग बलवीर रावत निवासी लालगढ़ हाल निवासी करौंदी, बलहार रावत निवासी लाल गढ़ हाल निवासी करौंदी जो कि रिश्ते में जीजा साले लगते हैं।

इन सभी आरोपियों में से पुलिस ने राजकुमारी और सोनम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था जबकि अन्य आरोपी आज भी फरार बने हुए हैं। यह घटना 25 मार्च की रात्रि में घटित हुई थी। उस समय से लेकर आज तक दोनों आरोपी रावत जिन्होंने प्रशांत को गोलीमारी थी। इस पूरे मामले की जांच पुलिस अभी नहीं कर पाई है कि आखिर घटना किन कारणों को लेकर घटित की गई। इस मामले से जुड़े हुए गणेश वर्मा वकील के पुत्र धर्मेन्द्र वर्मा का कहना है कि मृतक प्रशांत के भाई भोलू व उसकी माँ ने रंजिश के कारण हमारा नाम लिखवाया था। इस मामले में हमारे घर पुलिस नहीं आई और न ही हमसे किसी प्रकार की कोई पूछताछ की गई है। इस मामले से हम कोसों दूर हैं।