अग्रवाल महासभा का महालक्ष्मीपूजन आज

शिवपुरी- घर-परिवार,समाज और देश में सुख-शांति व समृद्धि का वास हो इसके लिए प्रतिवर्ष अग्रवाल महासभा के तत्वाधान में संयुक्त रूप से एक साथ एक ही समय पर अग्रवाल समाज की कुलदेवी महालक्ष्मी पूजन किया जाता है।
इसी क्रम में आज 11 सितम्बर को सर्वार्थ सिद्धि एवं अमृत सिद्धि आदि का महासंयोग बन रहा है इस उपलक्ष्य में संपूर्ण प्रदेश भर में अग्रवाल महासभा के बैनर तले अग्र बन्धु  कुलदेवी माता महालक्ष्मी का सामूहिक पूजा-अर्चना करेंगें। उक्त जानकारी अग्रवाल महासभा के जिलाध्यक्ष पी.डी.सिंघल ने प्रेस को जारी विज्ञप्ति में दी।
कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए अग्रवाल महासभा के जिलाध्यक्ष पी.डी.सिंघल ने बताया कि अग्रवाल समाज की उन्नति और  हर नागरिक के घर में सुख-शंाति व समृद्धि का वास हो इसके लिए अग्रवाल महासभा के बैनर तले समस्त अग्रवाल समाज द्वारा संपूर्ण प्रदेश भर में एक साथ ही एक ही समय पर कुलदेवी माता महालक्ष्मी देवी का पूजन किया जाता है। इसी क्रम में 11 सितम्बर को सर्वार्थ सिद्धि एवं अमृत सिद्धि के महासंयोग अवसर पर स्थानीय मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाल पर सायं 4:00 बजे से कुलदेवी की पूजा-अर्चना की जाएगी। कार्यक्रम के बारे में आगे श्री सिंघल ने बताया कि महाराजा अग्रसेन जयंती के अवसर पर प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी अग्रवाल समाज की प्रादेशिक स्तर विशाल अग्रवाल चेतना(वाहन) रैली 29 सितम्बर रविवार को प्रात: 9 बजे मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला से निकाली जाएगी जो शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए समापन स्थल महाराजा अग्रसेन चौक पर संपन्न होगी। महासभा के प्रांतीय महामंत्री गिरनार कुमार जैन तथा संगठन मंत्री रमेशचंद गुप्ता ने बताया कि अग्रवाल समाज द्वारा निकाली जाने वाली इस सामाजिक चेतना रैली का उद्देश्य समाज में जागृति लाना, समाज को संगठित कर एकता प्रदर्शित करना तथा महाराजा अग्रसेन जी के संदेश को घर-घर तक पहुंचाना है। जिलाध्यक्ष (युवा) राजेश गोयल, जिलाध्यक्ष (महिला सभा) साधना गुप्ता एवं जिले में कार्यरत समाज के विभिन्न संगठनों की सभी अग्र बन्धुओं से अपील है कि रैली के एक दिन पूर्व बैनर स्वागत द्वार बनवों व रैली में भाग लेने के लिए निर्धारित समय पर उपस्थित होंकर रैली को सफल बनाऐं।