टैंकर से टकराकर मरा सब्जी विक्रेता

शिवपुरी/करैरा-सब्जी बेचकर अपना घर-परिवार पाल रहे एक युवक की उस समय दुर्घटना में मौत हो गई जब वह अपनी बाईक पर सवार होकर किसी काम से बाहर की ओर निकला था कि तभी सिल्लारपुर के निकट इस युवक की टैंकर से टकराकर मौत हो गई।
इससे पूर्व भी कुछ दिनों पहले ही यहां एक अन्य युवक की मौत भी दुर्घटना में हो गई थी जब वह मु यमंत्री की जनसभा में शामिल होने के लिए जा रहा था। दुर्घटना में मारे गए युवक का पीएम कराकर पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार करैरा क्षेत्र में स्थित फ ूटा तालाब के सामने सब्जी बेचने वाले सीताराम कुशवाह पुत्र भंवरसिंह कुशवाह उम्र 36 वर्ष प्रतिदिन की तरह अपना कारोबार खत्म कर जब अपनी बाईक से किसी काम से बाजार की ओर जा रहा था कि तभी उसकी हीरो होण्डा डीलक्स बाईक सिल्लारपुर के निकट टैंकर से जा टकराई। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

इस घटना की खबर परिजन व पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजकर मामला विवेचना में ले लिया। यहां बता दें कि दो दिन पूर्व भी एक युवक की दर्दनाक मौत इसी सिल्लारपुर में हुई थी जब वह प्रदेश के मु यमंत्री की जनआशीर्वाद यात्रा में शामिल होने जा रहा था। यहां के लोगों का कहना है कि सिल्लारपुर स्थित घटनास्थल पर आए दिन कोई ना कोई दुर्घटना होती रहती है ऐसे में यहां सुरक्षा के पर्याप्त प्रबंध किए जाए। खासतौर से यदि स्पीड ब्रेकर लगें और दिशा सूचक भी हों तो काफी हद तक इन घटनाओं पर रोक लग सकती है।