शिवपुरी के अभिनेता विवेक के.रावत 11 बजे क्राईम पेट्रोल दस्तक में दिखाई देंगे

शिवपुरी- शिवपुरी अंचल के बदरवास निवासी प्रख्यात अभिनेता विवेक के.रावत के द्वारा देश भर में दिसम्बर 2012 में घटित दामिनी रेप काण्ड की दर्दनाक दांस्तां आज अभिनय के द्वारा प्रदर्शित की जाएगी। सोनी चैनल पर रात्रि 11 बजे प्रसारित होने वाले क्राईम पेट्रोल में 21 सितम्बर को इस सीरियल का प्रसारण होगा।
जिसमें विवेक के.रावत ने बस ड्रायवर की भूमिका का अभिनय किया है। इस प्रसारण के पूर्व अभिनेता विवेक के.रावत ने शिवपुरी निवासी अपनी दीदी-श्रीमती कोमल राणा व जीजाजी जितेन्द्र सिंह राणा के द्वारा शिवपुरीवासियों सहित देशवासियों को संदेश भेजा और कहा है कि 16 दिसम्बर 2012 की उस भयावह रात के बारे में सोचकर ही मेरी आंखें नम हो जाती है। 

आज से 8 महीने पहले जब मुझे दामिनी की घटना को लेकर बनाए जाने वाले सीरियल में ड्रायवर रामसिंह का किरदार करने को कहा गया तो एक बार नहीं कई बार मैंने मना किया, उस वक्त दिल-दिमाग दोनों ही मेरा साथ नहीं दे रहे थे, कई रात तो मैं सो भी नहीं पाया, क्योंकि जिस घिनौनेपन को उन्होंने अंजाम दिया था, उसे निभाना ही रोंगटें खड़े कर रहा था लेकिन एक कलाकार और अभिनय के नाते मुझे समझौता करना पड़ा और काफी सोच-विचार कर कि इस सीरियल से जनमानस में यह संदेश जाए और इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो, इसलिए मैंने सोचा कि नहीं, शायद मैं जरिया बन के लोगों से विनती करूं कि इस तरह का घिनौना कृत्या पुन: दोहराया ना जाए, परन्तु खेद इस बात का है कि आज जाग तो गए है लेकिन ऐसे हादसे फि र भी दोहराए जा रहे है पता नहीं क्यों लोग इतने निर्मम, इतने अंधे, इतने निर्लज हो गए है। 

विवेक ने बताया कि रामसिंह के अंदर के उस शैतान का हश्र भी हम सबके सामने है, चंद मिनटों के घिनौने कृत्य ने उसे आत्महत्या के लिए मजबूर कर दिया और आज उसका परिवार उसे खोने के बाद भी शर्मिंन्दा है। विवेक ने कहा कि यह मेरी और आप सभी की ओर से श्रद्धांजलि है जो आप सबके सहयोग बिना अधूरी ही है आओ हम सब संकल्प लें कि हम स्वस्थ देश, स्वस्थ्य समाज निर्मित कर इज्जत से सिर उठा के जिऐ ंना कि शर्मिन्दगी के साथ और इस तर ही हरकतों, घटनाओं का ना होने दें और ना ही बर्दाश्त करें। 

इस संदेश के साथ ही विवेक के.रावत ने इस सीरियल में काम किया और आज 21 सितम्बर को यह प्रसारित होने जा रहा है। यहां बता दें कि यह सीरियल पूर्व में भी तैयार हो चुका था लेकिन उस समय यह घटना जनमानस के अंदर घर कर गई थी इसलिए प्रसारति नहीं हो सका वहीं घटना में शामिल एक आरोपी ने फ ांसी लगा ली थी, इसलिए सीरियल में कुछ बदलाव किया गया उसके बाद अब यह पूर्ण तैयार होकर अपनी श्रद्धांजलि स्वरूप सोनी चैनल पर आज रात्रि 11 बजे सोनी चैनल के क्राईम पेट्रोल सीरियल से प्रसारित होगा।