सावन बीत जने के बाद पौधारोपण करेंगे पत्रकार संघ के नेतागण

शिवपुरी। मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ की शिवपुरी इकाई के लोग सावन बीत जाने के बाद पौधारोपण करने जा रहे हैं। दोपहर में मीटिंग के नाम पर चायपार्टी होगी और शाम को शहर के हरे भरे सावरकर उद्यान में पौधे रौपेंगे।

पत्रकार विनय राहुरीकर ने बताया कि इस आवश्यक बैठक की अध्यक्षता मप्र श्रमजीवी पत्रकार संघ के प्रांतीय संयुक्त सचिव एवं शिवपुरी जिले के प्रभारी मेहताब सिंह तोमर करेंगें। बैठक गुरूद्वारा स्थित सुभाष मार्केट की दूसरी मंजिल पर होगी जबकि वृक्षारोपण कार्यक्रम दोप.2 बजे से स्थानीय वीर सावरकर उद्यान में किया जाएगा।

सवाल यह नहीं है कि पौधारोपण क्यों किया जा रहा है, लेकिन सवाल यह है कि सावन बीत जाने के बाद पौधा रोपना बिल्कुल वैसा ही है जैसे बीएचपी अयोध्या में प्रभु श्रीराम के विश्राम करने के बाद परिक्रमा की योजना बना रही है। यहां पेड न्यूज का डंडा उठाकर कलेक्टर मीडिया की ठोकने में लगे हैं। शहर में पत्रकार भवन नहीं है, पत्रकार कालोनी के लिए एप्लिकेशन भी नहीं दी गई। श्रमजीवी पत्रकारों की हालत मध्यप्रदेश के चपरासियों से भी बदतर हो गई है और यूनियनें हैं कि पौधेरोपण कर प्रेसनोटी पॉलिटिक्स में जुटी हुईं हैं।