पुलिसकर्मियों की हठधर्मिता को लेकर ग्रामीण हुए एकजुट

शिवपुरी। सुनारी चौकी पर पदस्थ एक प्रधान आरक्षक और एक आरक्षक की हठधर्मिता और बर्दी की आड़ में लोगों को धमकाने के मामले में कल ग्रामीणों ने एकजुट होकर जनसुनवाई में कलेक्टर सहित एसपी को आवेदन दिया और शीघ्र ही उक्त दोनों पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

आवेदन में उल्लेख किया गया कि करैरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली सुनारी चौकी पर पदस्थ प्रधान आरक्षक बृजेश कुमार और आरक्षक सोनू यादव की दबंगाई के चलते ग्राम सुनारी के ग्रामीणों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उक्त दोनों पुलिसकर्मी अपनी बर्दी का रौब झाड़ते हुए ग्रामीणों को डराते और धमकाते हैं साथ ही पुलिस सेवा नियमों के विपरीत काम करते हैं। ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि उक्त दोनों पुलिसकर्मी कुछ स्थानीय नेताओं के साथ मिलकर अवैध कारोबार में लिप्त हैं। 

आए दिन पुलिसकर्मियों की इस हठधर्मिता के कारण कल ग्रामीण राजेन्द्र सिंह रावत शहीद खान, रविन्द्र विश्वकर्मा, वीरेन्द्र तिवारी, बृजमोहन खटीक, जगदीश प्रधान आदि ने मिलकर कलेक्टर आरके जैन सहित एसपी महेन्द्र सिंह सिकरवार से जनसुनवाई में शिकायत की है और मांग की है कि शीघ्र ही इन दोनों पुलिसकॢमयों को सुनारी चौकी से हटाया जाए और चेतावनी दी है कि अगर उनकी सुनवाई नहीं होती है तो वह इन दोनों पुलिसकर्मियों के आतंक और प्रताडऩा के खिलाफ एसडीओपी कार्यालय करैरा में धरने पर बैठने को बिवश होंगे।