फब्तियां का शिकार हुई युवती, पुलिस ने मामला जांच में लिया

शिवपुरी-अश्लील फब्तियां और राह गुजरती युवतियों के प्रति सुरक्षा की जि मेदारी संभाले पुलिस आज उस सम हरकत में आई। जब राजेश्वरी रोड पर लगने वाली कोचिंग के निकट देा युवकों ने एक युवती को ना केवल हाथ पकड़कर छेडख़ानी की बल्कि उससे अश£ील वार्तालाप करते हुए उस पर फब्तियां कसी जब उस युवती का पिता मौके पर आया तो दोनों युवकों ने मिलकर पिता के साथ मारपीट कर दी।
इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन उससे पहले ही आरोपी मौके से भाग खड़े हुए। पुलिस ने युवती व उसके पिता की रिपोर्ट पर दोनों युवकों के विरूद्ध धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार प्रतिदिन की तरह कोचिंग जाने निकली महल कॉलोनी निवासी एक युवती अमिता(परिवर्तित नाम) जब राजेश्वरी रोड पर कोचिंग के लिए अपने क्लास रूम का इंतजार कर रही थी कि तभी मौके पर दो युवक शेरू व राजू आए और अमिता के साथ अश£ील वार्तालाप करने लगे जब युवती ने वहां से जाने का मन बनाया तो इन दोनों युवकों ने सरेआम युवती का हाथ पकड़कर छेडख़ानी करना शुरू कर दी, इतने में युवती के पिता जगन बघेल इस रोड़ से गुजरे तो उन्हेांने माजरा देखकर अपनी युवती को इन युवकों से बचाने का प्रयास किया इतने में दोनों ही युवकों ने अमिता के पिता के साथ मारपीट कर दी। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन इससे पहले ही वह फरार हो गए। युवती व पिता के बयानों के आधार पर पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।