अश्लील हरकतों से तंग बालिका, की पुलिस में रिपोर्ट

शिवपुरी। आधुनिकता के इस युग में मोबाईल की सेवा इतनी हावी हो गई है कि व्यक्ति कुछ ाी कह सकता है लेकिन जब अति हो जाए तो इसके दुष्परिणाम भी सामने आते है। इसीप्रकार का एक मामला आज मनियर क्षेत्र में सामने आया। जहां एक नाबालिग बालिका को मोबाईल पर अश्लील फब्तियां कसने वाले युवत को पुलिस ने धर दबोचा और मामला पंजीबद्ध कर लिया।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के मनियर में रहने वाली एक नाबालिग बालिका एक युवक की अश्लील हरकतों से त्रस्त होकर अपने पिता के साथ कोतवाली पहुंच गई और उसने आरोपी युवक की शिकायत कर दी। पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 354 (क) 3, लैंगिंग अपराध से बालकों के संरक्षण अधिनियम 2012 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया।

हरनाराण राठौर की 16 वर्षीय पुत्री प्रतिदिन ट्यूशन पढऩे के लिए जाती थी। पिछले काफी समय से मनियर का ही रहने वाला युवक गोपाल पुत्र भंवरलाल राठौर बालिका को देखकर प्रतिदिन अश्लील इशारे करता था, लेकिन बालिका ने उसे अंदेखा कर निकल जाती थी, लेकिन कल शाम 5 बजे जब वह ट्यूशन पढऩे के लिए जा रही थी। उसी समय आरोपी गोपाल ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। 

उसकी इस हरकत से परेशान बालिका ने घर जाकर गोपाल की हरकतों के बारे में अपने पिता को बताया। इसके बाद बालिका का पिता उसे कोतवाली लेकर पहुंच गया। जहां पीडि़ता ने अपना दर्द पुलिस के सामने बयां कर दिया। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।