कोलारस नगर पंचायत अध्यक्ष के प्रयास रंग लाए

शिवपुरी/कोलारस। केन्द्रीय विद्युत मंत्री और स्थानीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की अनुशंसा पर केन्द्रीय नगरीय विकास मंत्री कमलनाथ ने नगर पंचायत कोलारस के उस प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है जिसमें कोलारस नगर के विकास के लिए साढ़े बारह करोड़ रूपये की मांग की गई थी।
इस बात की स्वीकृति आज केन्द्रीय मंत्री कमलनाथ ने गुना आगमन के अवसर पर नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीमती निशा शिवहरे के पति पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे को दी। श्री शिवहरे ने इस सौगात के लिए केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया है।

पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने कोलारस नगर के विकास के लिए योजनाएं बनाकर केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के माध्यम से केन्द्रीय नगरीय विकास मंत्री कमलनाथ को प्रस्ताव किया था। इन प्रस्तावों पर केन्द्रीय विद्युत मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी अनुशंसा की थी। जिसे कमलनाथ ने आज गुना में स्वीकृति प्रदान की तथा इसकी उन्हें सूचना दी। इस उपलब्धि पर नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीमती निशा शिवहरे, पूर्व नपं अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सोहन गौड़, भरत सिंह चौहान, प्रदेश कांग्रेस महामंत्री बैजनाथ सिंह यादव, हरवीर सिंह रघुवंशी, सीताराम रावत आदि ने श्री सिंधिया और श्री कमलनाथ के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया है। श्री शिवहरे ने बताया कि नगर विकास के लिए दी गई इस राशि से कोलारस का चहुंमुखी विकास होगा।