बैंक से कम्प्यूटर चोरी

शिवपुरी। जिले के करैरा अनुविभाग अंतर्गत आने वाले अमोला से कुछ दूरी पर स्थित सिरसौद में संचालित मध्यभारत ग्रामीण बैंक की शाखा में बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने घुसकर बैंक में रखी क प्यूटर सामग्री को चुराया और मौके से भाग खड़े हुए।
इस घटना की जानकारी अगली सुबह होने पर बैंक प्रबंधन को लगी जब उन्होंने बैंक के दरवाजे खोले तो सामान अस्त-व्यस्त दे ाकर अंदेशा हो गया कि बैंक में चोरों ने प्रवेश किया। जब बैंक के अंदर अवलोकन किया तो पाया कि 3 क प्यूटर चोरी हो गए। बताया गया है कि पास में ही ग्राम पंचायत के सचिवालय के ताले भी टूटे लेकिन यहां चोरी हुई कि नहीं इसका खुलासा नहीं हो सका। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया।

मध्यभारत ग्रामीण बैक के प्रबंधक अशोक विजयवर्गीय ने जानकारी देते हुए बताया कि बैंक में लगे चार कमप्यूटर व कार्यालीन सामग्री जिसमे सर्वर केलकुलेटर, स्टैपलर आदि की चौरी रात्री में की गई है जिसकी कीमत लगभग दो लाख रूपये है। वही ग्राम पंचायत सिरसौद के सचिवालय के ताले भी टूटे मिले सचिव राजेन्द्र सिह ने बताया कि अभी सामान दिखवाते है बैसे तो यहां कोई कीमती चीज नही थी लेकिन हो सकता है कि कुछ कागजात आदि चोरी होने का अनुमान लगाया जा रहा है। उक्त चोरी की शिकायत बैक प्रबंधक ने अमोला थाने में कर दी है जिसपर से अमोला पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर विवेचना में ले लिया है और आरोपियो की तलाश शुरू कर दी है।