श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर क्षत्रिय महासभा ने की निराश्रितों की सेवा

शिवपुरी-अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा शिवपुरी द्वारा इस बार भगवान श्रीकृष्ण के जन्मोत्सव पर श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व बड़े ही उत्साह व उल्लास के साथ मनाया गया जहां इस शुभ दिन पर क्षत्रिय महासभा ने क्षत्रिय धर्म निभाते हुए गरीब-निराश्रितों की सेवा करने का संकल्प लिया और स्थानीय मंगलम् भवन स्थित निराश्रित भवन पहुंचे।
महासभा के जिलाध्यक्ष साहब सिंह ने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण जगकर्ता-पालनहर्ता है और क्षत्रियों का भी यह धर्म है मानवसेवा के लिए सदैव तत्पर रहे इसीलिए निराश्रितों को कभी अपनों का गम ना सताए इसलिए श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व इनके बीच मनाया गया और आगे भी अन्य कार्यक्रम भी आयोजित किए जाऐंगें।

इसके बाद क्षत्रिय महासभा शिवपुरी के जिलाध्यक्ष साहब सिंह कुशवाह के साथ उपाध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान व अन्य सदस्यगण शैलेन्द्र सिंह चौहान, संजय सिंह कुशवाह, बृजेश सिंह चौहान, डेविड चौहान, संजय, मुकेश सिंह, संदीप माथुर, एड.संजीव, हेमंत तोमर, एड.अजीत यादव, अवधेश परमार, अंशु शर्मा एवं अन्य क्षत्रिय महासभा के वृद्धाश्रम पहुंचे और निराश्रितों की सेवा करते हुए उन्हें फल वितरित किए। सेव, केला व अन्य पौष्टिक फलों के साथ की गई गरीबों की सेवा से यह निराश्रितगण भी भावविभोर हो गए और क्षत्रिय महासभा की इस सेवा से मुक्त कण्ठ से प्रशंसा की।