हाईवे पर पलटा ट्रक, एक घायल

शिवपुरी-आखिरकार हाईवे पर होने वाले गढ्ढों का खामियाजा एक ट्रक चालक को ाुगतना पड़ा जहां कांच से भरा यह ट्रक आज उस समय पलट गया जब ग्वालियर वायपास से होकर गुना की ओर जा रहा था कि तभी गहरे गढ्ढों के बीच से ट्रक चालक का वाहन से निंयत्रण खो गया और ट्रक पलट गया।जिससे उसमें सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।  जिसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार चालक धीरेन्द्र परमार ने बताया कि आज सुबह 8:30 बजे में शिवपुरी वायपास से गुजर रहा था तब हाईवे के गड्डों में गाड़ी असंतुलित हो गई और पलट गई जिससे ट्रक क्रमांक यूपी 84 टी 0014  में कांच की सामग्री भरी होने के कारण वह पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जिस जगह ट्रक पलटा है वहां यदि नीम का पेड़ नहीं होता वहां बना हुआ मकान पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो जाता। 

इन सभी बातों को जि मेदार जिला प्रशासन होता। क्योंकि कई बार हाइवे के गड्डों के बारे में प्रशासन को बताया जा चुका है, लेकिन फिर भी एक बड़े हादसे का इंतजार कर रहा है। अब देखना यह है कि इसके बाद भी प्रशासन चेतता है या नहीं। इस ट्रक के पलटने से आज लगभग आधा घंटे रोड़ के दोनों जाम की स्थिति निर्मित हो गई। जिसको ट्राफिक पुलिस कर्मियों द्वारा बड़ी मुश्किल जाम को निकलवाया गया।