मजाक मजाक में सर में दे मारी कुल्हाड़ी

शिवपुरी। जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र में विगत दिवस एक युवक ने दूसरे युवक पर कुल्हाड़ी से वार करके मरणासन्न स्थिति में ला दिया। आरोपी युवक ने मामूली कहा-सुनी को लेकर यह घटना कारित की है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

बताया जाता है कि घायल युवक आरोपी युवक के घर पर नौकरी करता है। पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध धारा 307 हत्या के प्रयास सहित 3, 2, 5 एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवपुरी का रहने वाला लक्ष्मण पुत्र छोटेलाल कोली बैराड में रहने वाले कैलाश कोली के घर पर नौकरी करता है और बीते 8 अगस्त को वह मालिक के घर पर बर्तन साफ कर रहा था उसी समय कैलाश का छोटा भाई चरण कोली वहां आया और उसने लक्ष्मण से जल्दी बर्तन साफ करने के लिए दवाब बनाया तो लक्ष्मण ने उसे जवाब दे दिया।

इस बात से खिन्न होकर चरण ने पास में रखी कुल्हाड़ी उठाकर उसके सिर में दे मारी। जिससे वह घायल हो गया। शीघ्र ही उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस ने उसके बयान दर्ज कर आरोपी चरण कोली के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरू कर दी। जिसे पुलिस ने कल गिर तार कर लिया।