शराब के पैसे ना देने पर युवक के साथ मारपीट, मामला दर्ज

शिवपुरी- गत दिवस शराब के पैसे ना देने पर अपनी रिश्तेदारी में आए एक युवक के साथ वर्मा कॉलोनी निवासी एक युवक ने शराब के नशे में मारपीट कर दी। इस मारपीट में युवक को गंभीर चोटें आई और वह सीधा पुलिस थाना कोतवाली पहुंचा जहां पुलिस ने फरियादी युवक की रिपोर्ट पर वर्मा कॉलोनी निवासी एक युवक व उसके अन्य साथियों के विरूद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार तालपुरा झांसी निवासी सोनू पुत्र मानङ्क्षसह यादव अपनी रिश्तेदारी में लुधवाली में मामा के यहां रक्षाबंधन के त्यौहार पर आया हुआ था। बीते रोज जब वह अपने मामा के लड़के मुकेश के साथ होटल तरूण से बाहर आकर घर जा ही रहा था कि तभी वर्मा कॉलोनी निवासी युवक मोंटू त्यागी शराब के नशे में धुत्त होकर आया और सोनू को बाहर का जानकर उससे शराब पीने के लिए एक हजार रूपये की मांग करने लगा जिस पर जब सोनू ने उससे अंजान होना कहकर पैसे देने से मना किया तो मोनू त्यागी व उसके अन्य दो साथियों ने मिलकर सोनू के सिर पर गंभीर हमला बोल दिया।

जिससे उसके सिर से खून की धार बहने लगी और आरोपी युवक घटना को अंजाम देने के बाद मौके से भाग ाड़े हुए। जब सोनू के साथ उसके मामा का लड़का मुकेश आया तो वह सारा माजरा दे ाकर हतप्रभ रह गया और सोनू को सीधे पुलिस कोतवाली ले पहुंचा। जहां पुलिस ने सोनू का मेडीकल कराया और सोनू की रिपोर्ट पर मोंटू त्यागी व उसके अन्य दो साथियों के विरूद्व धारा 294,323,327 के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया। घटना के तीन बाद भी आरोपी को पुलिस पकड़ नहीं सकी। फरियादी ने आरोपी युवक को गिर तार करने की मांग की है।