सूने घर में चोरों का धावा, भगवान की मूर्तियों सहित किया नगदी पर हाथ साफ

शिवपुरी-एक ओर तो नगर में भव्य भगवान श्रीकृष्ण के जन्मोत्सव की खुशियां मनाई जा रही थी तो वहीं दूसरी ओर नगर की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में भगवान के जन्मोत्सव में गए परिवार के सूने मकान में धावा बोलकर यहां रखी भगवान की प्रतिमाओं सहित नगदी पर हाथ साफ कर दिया।
परिजनों को इस घटना की जानकारी तब लगी जब वह भगवान के जन्मोत्सव के बाद अपने घर वापिस लौटे, यहां बाहर से तो मकान में ताला लगा दिखा लेकिन जब अंदर घुसे परिजनों ने माहौल देखा तो उनके होश उड़ गए। चोरों ने दीवार का सहारा लेकर अंदर प्रवेश किया और इस चोरी की घटना को अंजाम दिया। फिजीकल पुलिस चौकी ने फरियादी की रिपोर्ट पर मामला पंजीबद्ध करते हुए मामला विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार फिजीकल चौकी में आने वाली हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाले आनंद पुत्र राधा रमण श्रीवास्तव 28 अगस्त को रात्रि के समय कॉलोनी में स्थित एक मंदिर पर आयोजित श्रीकृष्ण जन्मोत्सव के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए घर में ताला लगाकर अपने पूरे परिवार सहित गए हुए थे। तभी चोरों ने घर को सूना देखकर सेंध लगा दी। 

चोरों ने दीवार लांघकर घर में प्रवेश किया और अंदर मौजूद कमरे में लगे ताले को तोड़कर वहां रखे कुछ सोने के आभूषण और मंदिर में रखीं भगवान की मूर्तियां चोरी कर ले गए। देर रात्रि जब गृहस्वामी आनंद श्रीवास्तव अपने परिवार के साथ घर पहुंचे और रात अधिक होने के कारण सो गए, लेकिन सुबह जब उन्होंने उठकर देखा तो कमरे का दरवाजा खुला हुआ थ और सामान बिखरा हुआ पड़ा था। 

पूजा वाले स्थान से मूर्तियां गायब थीं। यह देख वह समझ गए कि उनके घर में चोरी हो गई है। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दे दी। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 457, 380 नकबजनी का मामला दर्ज कर लिया है।