पत्रकार संगठनों ने मीडिया पर हमले की निंदा की

शिवपुरी-गत दिवस यौनाचार मामले में फं से संत आसाराम बापू के समर्थकों द्वारा गत दिवस भोपाल एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों के साथ की गई मारपीट व उनके कैमरे तोडऩे की घटना को लेकर संपूर्ण देश भर में मीडियाकर्मीयों में खासी नाराजगी है।
इसी क्रम में शिवपुरी में  इस घटना की निंदा करने वालों में म.प्र.पत्रकार संघ के संभागीय अध्यक्ष बृजेश सिंह तोमर, महासचिव विक्रम सिंह रावत, जिलाध्यक्ष दीपक अरोरा, प्रेस क्लब के संरक्षक प्रमोद भार्गव, अध्यक्ष वीरेन्द्र शर्मा भुल्ले, श्रमजीवी पत्रकार संघ के अभय कोचेटा, वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के संभागीय अध्यक्ष अजय शर्मा, संभागीय प्रवक्ता राजू (ग्वाल) यादव आदि ने सभी इस घटना की पुरजोर तरीके से निंदा की और पुन: इस तरह की पुनरावृत्ति ना हो साथ ही यौनाचार मामले में फंसे संत आसाराम के समर्थकों के खिलाफ भी मीडियाकर्मियों से बदसलूकी करने के मामले में स त कार्यवाही की जावे। 

इस घटना का विरोध करने में शिवपुरी शहर के तमाम पत्रकार संगठन लामबंद्ध हुए और पुरजोर तरीके से इस घटना का विरोध जताया। घटना का विरोध करने वालों में केके दुबे, मनीष भारद्वाज, गौरव हरितवाल, राजीव पाण्डे, नीलेश निगम, सचिन गुप्ता, गुरूशरण शर्मा, संजीव चौहान, विजय शर्मा, राजू शर्मा, संजय पण्डित, मणिकांत शर्मा, रशीद खान गुड्डू आदि सहित सैकड़ों पत्रकार शामिल है।