रिश्ते हुए तार-तार भाभी ने कराया देवर के खिलाफ मामला दर्ज

शिवपुरी- वर्तमान समय में तार-तार होते रिश्तों में एक और घटना जुड़ गई जहां शहर के कोर्ट रोड स्थित संजय लॉज के सामने निवासरत एक ही परिवार के देवर-भाभी में आपस में विवाद हो गया और भाभी ने अपने देवर के खिलाफ छेडख़ानी का मामला दर्ज करा दिया।
जिस पर से पुलिस ने आरोपी देवर के विरूद्ध अपनी भाभी के साथ छेड़छाड़ करने सहित विरोध करने पर पति की पिटाई करने का मामला विभिन्न धाराओं 354 क, 323, 506 बी के तहत दर्ज किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सरोज जैन (परिवर्तिन नाम) पत्नि प्रमोद जैन उम्र 38 वर्ष निवासी संजय लॉज के सामने कोर्ट रोड अपने विकलांग पति प्रमोद जैन के   साथ बीते 28 अगस्त को जन्माष्टमी पर रात्रि के समय मंदिर पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए गई हुई थी। रात्रि करीब 1 बजे जब वह अपने पति प्रमोद जैन के साथ घर लौटी और उसने घर पहुंचकर दरवाजा खटखटाया तो अंदर से उसके देवर संजय पुत्र पूरन जैन ने वह दरवाजा खोला और जैसे ही सरोज ने घर में अंदर प्रवेश किया वैसे ही संजय ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ अश£ील छेड़छाड़ कर दी। जब उसके विकलांग पति प्रमोद जैन ने विरोध किया तो संजय ने उस पर लाठियों से हमला बोल दिया जिससे प्रमोद घायल हो गया। इसके बाद पीडि़त सरोज ने इस पूरे मामले की शिकायत कोतवाली में की। जिस पर पुलिस ने कल आरोपी संजय जैन के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया।