बैंक प्रबंधन व उपभोक्ता हित संरक्षित हमारा उद्देश्य : प्रबंधक अशोक गर्ग

शिवपुरी-हमारा सेन्ट्रल बैंक उपभोक्ता हितों के संरक्षण के प्रति प्रतिबद्ध है और हमारा यही उद्देश्य रहता है किउपभोक्ताओं को बैंक के द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं का अधिक से अधिक लाभ दिलाऐं और उपभोक्ताओं की समस्याओं का निराकरण हो साथ ही देश के विकास में सेन्ट्रल बैंक की भूमिका अग्रणीय रहे इन्हीं आशाओं को ध्यान में रखते हुए हम अपना कार्य करते है।

यह कहना है  कोर्ट रोड स्थित सेन्ट्रल बैंक शाखा शिवपुरी के नए प्रबंधक ए.के.गर्ग का जिन्होंने गत दिवस श्योपुर से स्थानांतरित होकर शिवुपरी आकर पदभार ग्रहण करते हुए उपभोक्ताओं के बीच अपना संदेश दिया। इस संदेश में श्री गर्ग का मानना हैकि बैंक के लिए सबसे पहले उसका उपभोक्ता होता है और हर उपभोक्ता को नियत समय व तिथि में यदि उसका कार्य किया जाए तो ना केवल वह प्रसन्न होगा बल्कि हम अपने कर्तव्य के प्रति भी प्रसन्नता होगी। 

पदभार ग्रहण करते हुए श्री गर्ग का बैंक प्रबंधन के स्टाफ ने पुष्प गुच्छ कर उनका आत्मीय स्वागत किया और अपना हर संभव सहयोग प्रदान कर बैंक प्रबंधन की जि मेदारी निभाने का संकल्प लिया। यहां बता दें कि श्री गर्ग श्योपुर से पदस्थ होकर शिवपुरी आए और शिवपुरी में पदस्थ डी.एल.कुंभारे का तबादलाअन्यत्र हो गया जो वर्तमान समय में ग्वालियर में पदस्थ किए गए है।