शिक्षक के साथ चौकी प्रभारी पानी में बहा, नहीं लगा सुराग

शिवपुरी- गत दिवस जिले के सुनौरी चौकी पर पदस्थ प्रभारी और एक शिक्षक मॉं पीता बर के दर्शन करने के लिए निकलते थे कि महुअर नदी के तेज बहाव में यह दोनों ही बह गए। तब से लेकर आज दिनांक तक दोनों का पता नहीं चला है। हालांकि इनकी तलाशी के लिए प्रयास निरंतर जारी है लेकिन अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है।

गत दिवस दतिया में मां पीता बरा पीठ के दर्शन कर लौट रहे सुनारी चौकी प्रभारी एसआर धाकड़ और गांव में पदस्थ शिक्षक संजय शर्मा के बाइक सहित रपटे में पानी के तेज बहाव में बह जाने के बाद संजय शर्मा तो सकुशल लौट आए, लेकिन सुनारी चौकी प्रभारी एसआर धाकड़ का आज सुबह तक कोई भी सुराग नहीं लग सका है। उनकी खोजबीन के लिए दतिया जिले का पुलिस बल और शिवपुरी जिले का पुलिस बल खाक छानने में लगा हुआ है। 

जिस समय यह घटना हुई उस वक्त लमकना पहाड़ी के रपटे पर पानी ऊपर से बह रहा था। जिसे पार करने के लिए दोनों पैदल ही निकल पड़े, लेकिन अचानक पानी का बहाव तेज होने के कारण दोनों बाइक सहित पानी में बह गये, लेकिन संजय शर्मा ने जैसे-तैसे पानी से निकलकर अपनी जान बचा ली और पानी में बही मोटरसाइकिल भी स्थानीय लोगों की सहायता से निकाल ली गई, लेकिन सुनारी चौकी प्रभारी धाकड़ पानी में बह गए। रात्रि के समय ही पुलिस प्रशासन व आईटीबीपी की रेस्क्यू टीम उनकी तलाश में लगी रही, लेकिन आज सुबह तक श्री धाकड़ का कोई भी सुराग नहीं लगा। समाचार लिखे जाने तक पानी में बहे श्री धाकड़ की खोजबीन जारी थी।