सट्टे की पर्ची के साथ सटोरिया गिरफ्तार

शिवपुरी-पुलिस द्वारा आज उस समय छत्री रोड पर दबिश देकर एक सटोरिये को गिर तार कर लिया गया जब वह सरेआम सट्टे की पर्ची काटकर यह अवैध कारोबार कर रहा था। तभी पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी और यह दबिश देकर सटोरियों को सट्टे की पर्ची के साथ पकड़ा गया।

पुलिस ने मामला पंजीबद्ध करते हुए विवेचना में ले लिया है। पकड़े गए युवक के पास से सट्टे की पर्चियां और 3200 रूपये नगदी सहित एक सफेद कागज का पर्चीयुक्त कट्टा भी बरामद किया है। पुलिस ने पकड़े गए युवक के विरूद्ध ध्रुत क्रीड़ा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार छत्री गेट पर शाम 6:30 बजे राजकुमार पुत्र रामजीलाल राठौर उम्र 35 वर्ष निवासी पुरानी शिवपुरी सट्टे की पर्चियां काट रहा था। उसी समय पुलिस को मुखबिर द्वारा सट्टे का फड़ संचालित होने की सूचना मिली। जिस पर पुलिस ने वहां पहुंचकर सट्टा चला रहे राजकुमार को पकड़ लिया।

जब पकड़े गए युवक की तलाशी ली गई तो उसकी जेब से 3200 रूपये नगदी और बड़ी सं या में सट्टे की पर्चियां भी बरामद की गईं। यहां कई दिनों से सट्टे का अवैध कारोबार होने की सूचना पुलिस को मिल रही थी जिसके चलते यह दबिश दी तो सटोरिया पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध करते हुए विवेचना में ले लिया है।