रास्ता रोककर नाबालिग को छेड़ा

शिवपुरी-महिला व युवतियों की सुरक्षा के लिए यूं तो पुलिस समय-समय पर अपनी निगरानी रखे रहती है इसके बाबजूद भी शहर ही नहीं बल्कि कई थाना क्षेत्रों में छेड़छाड़ की घटनाऐं घटित होती आ ही जाती है।
इसी प्रकार की एक घटना जिले के अमोला थाना क्ष्ेद्ध में ग्राम पटपुरा में देखने को मिली जहां एक युवती के साथ रास्ता रोककर छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया। युवती ने परिजनों के डर से पुलिस में शिकायत नहीं की लेकिन युवती ने घटना के दो दिन बाद आखिरकार परिजनों को इस मामले की जानकारी दी और परिजनों के साथ युवती पुलिस थाना अमोला में शिकायत की और आरोपी के विरूद्ध पुलिस ने धारा 354 के तहत छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम पटपुरा की रहने वाली 14 वर्षीय बालिका बीते 23 अगस्त को सुबह 6 बजे घर से निकलकर घूमने जा रही थी उसी समय गांव का ही एक युवक अजय पुत्र राकेश लोधी वहां से गुजर रहा था। तभी उसकी नियत डोल गई और उसने आसपास देखा तो वहां कोई मौजूद नहीं था। जिसका फायदा उठाकर उसने मासूम बालिका का रास्ता रोक लिया और उसके साथ अश£ील छेड़छाड़ शुरू कर दी। बालिका ने जब चीखना शुरू किया तो आरोपी अजय वहां से भाग निकला। घर पहुंचकर उक्त बालिका ने इस घटना की जानकारी अपने पिता को दी तो पिता ने इज्जत और आरोपी के डर से बात को दवा दिया, लेकिन घटना की पुर्नावृत्ति न हो इस कारण उसके पिता ने पुलिस में शिकायत करने का मन बना लिया और हि मत जुटाकर थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।