सेन्ट्रल बैंक ने मनाया संस्थापक सर सोराबजी का जन्मोत्सव

शिवपुरी-देश के गौरव स्वरूप माने वाले सेन्ट्रल बैंक ऑफ इण्डिया के संस्थापक स्व. सर सोराबजी पोचखानवाला का 132वां जन्मोत्सव आज कोर्ट रोड स्थित सेन्ट्रल बैंक परिसर में वरिष्ठ प्रबंधक डी.एल.कुंभारे के नेतृत्व में मनाया गया।

इस मौके पर वरि.प्रबंधक डीएल कुं भारे ने सेन्ट्रल बंैक की स्थापना करने वाले संस्थापक सर सोराबजी पोचखानवाला के व्यक्तित्व पर प्रकाश डाला और बताया कि सेन्ट्रल बैंक देश का पहला स्वदेशी बैंक रहा जिसकी स्थापना 1911 में सर सोराबजी ने की तब से लेकर आज तक बैंक प्रबंधन की कार्यप्रणाली में सेन्ट्रल बैंक उपभोक्ताओं की सेवा में अग्रणीय रहा है और यही हमारा उद्देश्य है। उद्बोधन समापन पर श्री कुंभारे ने कहा कि सोराबजी के 132वें जन्मोत्सव पर पूरे देश में सेन्ट्रल बैंक की 132 शाखाऐं भी खुली जाऐंगी।  

इस मौके पर सेन्ट्रल बैंक की श्रीमती आराधना त्रिपाठी, सुरेश कुमार, नेहा सिंघल, प्रवेश कटियार, हिना जैन, निधी कुशवाह, रश्मि गुप्ता, विनोद गोविल, रघुवरशरण गोयल, गोपाल कटारे, निर्मला जैन व सुरक्षाकर्मी प्रदीप सेन आदि ने सेन्ट्रल बैंक संस्थापक सर सोराबजी के चित्र पर माल्यार्पण व पुष्प अर्पित किए।   तत्पश्चात सेन्ट्रल बैंक प्रबंधन द्वारा बंैक आने वाले उपभोक्ताओं को मिष्ठान वितरित किया गया।