सुनारी चौकी प्रभारी की 54 घंटे बाद मिली लाश

शिवपुरी। मॉं पीता बर के दर्शन करने को निकले सुनारी चौकी प्रभारी की जल्दबाजी आखिरकार उनके प्राण लेकर ही रही। यदि समय रहते सुनारी चौकी श्री धाकड़ अपने मित्र के साथ थोड़ा सब्र करलेते तो शायद आज वह दुनिया को अलविदा नहीं कहते लेकिन नियति को जो मंजूर होता है वह होकर ही रहता है यही लाईन सुनारी चौकी प्रभारी पर सटीक बैठी और धटना के लगभग 54 घंटे बाद उनकी लाश गोराघाट के समीप से बरामद की गई।
बीते दो दिनों से पुलिस जवान, होमगार्ड जवान व स्वयं पुलिस अधीक्षक सहित अन्य पुलिस बल श्री धाकड़ की तलाश कर रहा था लेकिन कोई अता-पता नहीं चला जबकि बीती रात्रि 9 बजे घटनास्थल से 40 किमी दूर उनका शव नदी में तैरते हुए मिला। पुलिस विभाग ने इस दु:खद निधन पर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है। 


     यहां गौरतलब है कि दो दिन पहले शनिवार की शाम 7:30 बजे सुनारी चौकी प्रभारी श्रीराम धाकड़ और उनके शिक्षक मित्र संजय शर्मा दतिया से मां पीता बरा पीठ के दर्शन कर लौट रहे थे उसी समय लमकना रपटे पर पानी के तेज बहाव के कारण दोनों बह गए, लेकिन संजय शर्मा तैरकर सुरक्षित बाहर निकल आए और चौकी प्रभारी श्री धाकड़ पानी में बहते हुए आगे चले गए थे। घटना के बाद से ही पुलिस श्री धाकड़ की खोजबीन में लगी हुई थी और दो दिन की भारी मशक्कत के बाद उनका कोई भी सुराग नहीं लगा था। 

उनके पानी में बहने की खबर सुनते ही उनके परिवार में शोक का माहौल व्याप्त हो गया और उनका पूरा परिवार सकुशल घर वापिस लौटने की ईश्वर से कामना करने में लगे हुए हैं, लेकिन परिवारजनों की यह कामना बीती रात्रि शव मिलने की सूचना के बाद खत्म हो गई। श्री धाकड़ की मौत की खबर लगते ही पूरे परिवार में शोक का माहौल व्याप्त हो गया। शिवपुरी एसपी महेन्द्र सिंह सिकरवार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आलोक सिंह सहित करैरा एसडीओपी पीएस सोलंकी, पोहरी एसडीओपी एसएन मुखर्जी तथा समस्त पुलिस विभाग ने अपनी संवेदना व्यक्त की है।