सिंध परियोजना में लेटलतीफी भाजपा सरकार की नाकामी : श्री सिंधिया

शिवपुरी। केन्द्र सरकार द्वारा सिंध परियोजना के लिए 80 प्रतिशत दिला दी गई है उसके बाद भी यहां निर्माण कार्य में धीमी गति है इसके लिए दोषी प्रदेश सरकार है क्योंकि हमेशा से जब भी केन्द्र की राशि मंजूर होती है तो इसके लिए प्रदेश सरकार को अपने काम में गति देना चाहिए यही वजह है कि आज 6 साल होने को है और सिंध परियोजना काफी पीछे चल रही है,
रही बात चौधरी राकेश सिंह के भाजपा में आने की तो इससे भाजपा की चाल, चरित्र चेहरा उजागर हुआ है इसके लिए चौधरी राकेश सिंह को मोहरा बना गया है और कुछ नहीं, यह कहना था केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का जो स्थानीय बॉम्बे कोठी पर आयोजित पत्रकारवार्ता को संबोधित कर रहे थे।

प्रेसवार्ता में श्री सिंधिया ने बताया कि एनटीपीसी योजना के तहत शिवपुरी में 100 करोड़ रूपये की लागत का इंजीनियरिंग कॉलेज खोलने जा रहा है। श्री सिंधिया ने कहा कि इंजीनियरिंग कॉलेज के लिए जमीन देखने का काम शुरू कर दिया गया है। इससे यहां इंजीनियरिंग करने वाले छात्र-छात्राओं को अन्य शहरो में नहीं भागना पड़ेगा। श्री सिंधिया ने केपी सिंह और लक्ष्मण सिंह के दौरे से संबंधित सवाल का जबाब देते हुए कहा कि शिवपुरी जिले में पिछोर विधायक केपी सिंह और लक्ष्मणसिंह का दौरा गलत नहीं था और सभी कांग्रेसियों को उनका स्वागत करना चाहिए था। 

जब उनसे पूछा गया कि केपी सिंह और लक्ष्मण सिंह का दौरा पार्टी को मजबूत बनाने की दृष्टि से था तो बड़ी संख्या में कांग्रेसियों ने क्यों इसका बहिष्कार किया तो श्री सिंधिया ने जबाव दिया कि जो कांग्रेसी मौजूद थे वह सब केपी और लक्ष्मण सिंह के कार्यक्रमों में शामिल हुए। प्रेसवार्ता में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विश्वास व्यक्त किया कि प्रदेश की जनता भाजपा के कुशासन से तंग आ चुकी है और नवम्बर में होने वाले विधानसभा चुनाव में सरकार कांग्रेस की बनेगी। उन्होंने पत्रकारवार्ता में कांग्रेस में गुटबाजी के आरोप को भी साफतौर से नकारा। पत्रकारवार्ता में श्री सिंधिया ने कहा कि भाजपा को राकेश चौधरी से कोई लेनादेना नहीं है। 
उसने तो राकेश चौधरी का मोहरे की तरह इस्तेमाल किया और विधानसभा में राकेश चौधरी के बयान को आधार बनाकर सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी गई जो किसी भी दृष्टि से उचित नहीं है, लेकिन प्रदेश की जनता भाजपा के इस षड्यंत्र से बाकिफ है और इसका जबाव भाजपा सरकार को विधानसभा चुनाव में मिलेगा एवं प्रदेश में कांग्रेस की सरकार सुनिश्चित रूप से बनेगी। प्रेसवार्ता में श्री सिंधिय ने भाजपा सरकार पर तीखे बाण छोड़े और विकास की गति में प्रदेश की भाजपा सरकार को दोषी ठहराया।