मेडीकल आफिसर्स एक दिवसीय अवकाश पर रहेंगें

शिवपुरी। मप्र मेडीकल ऑफिसर्स एसोसिएशन के तत्वाधान में 10 जुलाई को जिला चिकित्सालय स्वास्थ्य केन्द्र, उप स्वास्थ्य केन्द्र पर पदस्थ चिकित्सक एक दिवसीय सामूहिक अवकाश पर रहेंगे।
एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष डॉ.एएल शर्मा, डॉ. एचपी जैन, डॉ. पीडी गुप्ता एवं डॉ. निरंकार श्रीवास्तव ने अपनी मांगों का जिक्र करते हुए कहा कि जिला चिकित्सालय में जिस दिन से डॉक्टरों के नियुक्ति हुई है उसी दिनांक से सर्विस को सतत वह उसी अवधी से वरिष्ठता मापी जाए। संविधा चिकित्सकों की नियुक्ति बंद कर चिकित्सकों की भर्ती की जाए और चिकित्सा संवर्ग को लागू किया जाए।

दो ट्रक भिड़े, कोई हताहत नहीं ट्रक चालक भाग

शिवपुरी। जिले के सतनवाड़ा थाने से 500 मीटर पहले आज दोपहर दो ट्रकों आमने-सामने भिडंत हो गई। जिसमें कोई भी हताहत नहीं हुआ और दोनों ट्रकों के चालक घटना के बाद फरार हो गए। इस हादसे के बाद एबी रोड पर पांच किमी तक जाम लग गया। जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाने की कार्रवाई में लगी हुई थी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दोपहर 12:30 बजे शिवपुरी से ग्वालियर जा रहा ट्रक क्रमांक आरजे 11 जीए 4270 की सामने से भिडंत ग्वालियर से इंदौर की ओर जा रहे ट्रक क्रमांक यूपी 93 के 9947 से हो गई। जिसमेें दोनों ट्रकों के चालकों को कोई भी चोटें नहीं आई हैं। घटना के बाद से ही ट्रक चालक फरार हैं। घटना के बाद एबी रोड पर दोनों ओर पांच-पांच किमी तक जाम लग गया। जिसे खुलवाने के लिए पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।

ठण्डे मौसम के बावजूद भी बढ़ी उमस

शिवपुरी। शिवपुरी शहर का मौसम अजीबोगरीब बना हुआ है। कभी तो बंूदाबांदी होती है तो कभी तेज धूप निकल आती है। जिससे ठण्डे मौसम में भी उमस बनी रहती है और लोग गर्मी के कारण बेहाल बने हुए है। साथ ही इस उमस भरे मौसम में बिजली भी अपनी लुकाछिपी के कारण लोगों को परेशान कर रही है। अभी कुछ समय पहले बारिश होने से मौसम में ठण्डक घुली हुई थी, लेकिन पिछले कुछ दिनों से बारिश न होने के कारण मौसम गर्म हो गया और मामूली बूंदाबांदी के कारण उमस बढ़ गई है। जिससे लोग हालाकान होते दिख रहे हैं। लोगों का बगैर पंखे और कूलरों के घर में बैठना दूभर हो गया है।