इनरव्हील क्लब का नि:शुल्क होम्योपैथी शिविर आज

शिवपुरी- शहर की समाजसेवी संस्था इनरव्हील क्लब शिवपुरी के द्वारा नि:शुल्क होम्योपैथी शिविर का आयोजन आज 18 जुलाई को स्थानीय चिरायु हॉस्पिटल, महल कॉलोनी शिवपुरी पर प्रात: 10बजे से किया जा रहा है। शिविर में आने वाले सभी मरीजों का परीक्षण व उपचार नि:शुल्क किया जाएगा।

शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में शहर के वरिष्ठ पत्रकार संजय बेचैन की धर्मपत्नि श्रीमती रंजना शर्मा बेचैन समाजसेवी व शिक्षिका होंगी। जिनके सानिध्य में शिविर आयोजित होगा। उक्त जानकारी इनरव्हील क्लब की अध्यक्ष श्रीमती प्रिया अरोरा व सचिव श्रीमती आशा गुप्ता ने संयुक्त रूप से दी। शिविर के संयोजक श्रीमती कुसुम गुप्ता होंगी। 

इनरव्हील क्लब के इस नि:शुल्क शिविर में प्रसिद्ध होम्योपैथी चिकित्सक डॉ.श्रीमती अंकिता गुप्ता द्वारा शिविर में आने वाले मरीजों का परीक्षण व उपचार किया जाएगा। शिविर में सभी मरीजों को नि:शुल्क दवाऐं भी इनरव्हील क्लब की ओर से वितरित की जाऐंगी। इनरव्हील क्लब की अध्यक्ष श्रीमती प्रिया अरोरा व सचिव आशा गुप्ता ने सभी विभिन्न रोगों से ग्रसित मरीजों से इस होम्योपैथी शिविर में आकर स्वास्थ्य लाभ लेने का आग्रह किया है। शिविर स्थल पर ही मरीजों का पंजीयन भी किया जाएगा।