मुझे व मेरे परिवार बेघर करना चाहते है भाजपा नेता रज्जू गोयल : ओमप्रकाश शर्मा

शिवपुरी-अपने कारोबार को बढ़ाने के लिए मेरे पुत्र अजय शर्मा ने यदि भाजपा नेता रज्जू गोयल के यहां मुनीम गिरी करके कुछ सीखा है तो इसके लिए आज वह स्थिति में है कि स्वंय का व्यवसाय स्थापित कर सके, बस यही बात भाजपा नेता रज्जू गोयल को खटक गई।

 उन्होंने 9 जून 2013 को मेरे पुत्र अजय शर्मा को अपने घर पर पिछला भुगतान करने के बहाने बुलाया था लेकिन जैसे ही वह इनके निवास पर पहुंचा तो इन्होंने आते ही अजय से गाली-गलौज की और अपने दो पुत्रों माधव व राघव के साथ मिलकर अकारण मेरे पुत्र की मारपीट कर दी जिससे उसके सीने,सिर व हाथ-पैरों में गंभीर चोटें आई। इस मामले में फिजीकल पुलिस ने भी भाजपा नेता का साथ दिया और मेरे पुत्र की रिपोर्ट के कुछ देर बाद ही रज्जू गोयल की ओर से भी मामला दर्ज करते हुए क्रास दर्ज कर दिया जो कि सरासर झूठा है चाहे तो इसके लिए मेरे पुत्र के साथ घटी घटना में समाचार पत्रों में फोटो भी प्रकाशित थे वह देखे जा सकते है और यह भाजपा नेता रज्जू गोयल अब प्रभारी मंत्री के.एल.अग्रवाल को अपना रिश्तेदार बताकर मेरी खदान व मेरे परिवार को मुझसे छीनने का प्रयास कर रहे है गत दिवस 1 जुलाई को इन्होंने अपने साथियों पप्पू गुर्जर, दलवीर गुर्जर और इंदर गुर्जर निवासी बड़ा मझेरा व अपने कुछ अन्य साथियों के साथ हथियारों के साथ लैस होकर आए और मेरी खदान पर मेरी ही कनपटी पर बंदूक तानकर मुझे व मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगे। ऐसे में प्रभारी मंत्री क्या अकेले रज्जू गोयल के है आमजन पर अपना दबंगाई दिखाने वाले रज्जू गोयल के विरूद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए। यह व्यथा सुनाई कमलागंज निवासी ओमप्रकाश शर्मा व उनके पुत्र अजय शर्मा ने जो इन दिनों भाजपा नेता रज्जू गोयल के द्वारा दी जाने वाली धमकियों और उनकी दबंगाई से डरे सहमे हुए है। पीडि़तजनों ने इस संबंध में पुलिस अधीक्षक व जिला प्रशासन से न्याय की गुहार लगाकर संबंधित नेता व उसके साथियों के विरूद्ध कार्यवाही की मांग की है। 

    स्थानीय होटल वरूण इन में आयोजित प्रेसवार्ता में अपनी आपबीती पत्रकारों के समक्ष सुनाते हुए पीडि़त ओमप्रकाश शर्मा व उनके पुत्र अजय शर्मा ने बताया कि वह अब भाजपा नेता रज्जू गोयल के द्वारा दी जाने वाली धमिकयों से परेशान है बीते रोज जहां उसने अपने साथियों के साथ मेरी ही खदान पर आकर मुझ पर पिस्टल तान दी और मुझे व मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी, इतना ही नहीं रज्जू गोयल ने हथियारों से लैस होकर अपने साथियों की दम पर मेरी फैक्ट्री पर कब्जा करने व मेरे घर परिवार को भी मुझसे छीनने की धमकी दी। इन धमकियों से मुझे व मेरे पुत्र को मानसिक पीड़ा हुई है और अब तो प्रभारी मंत्री के.एल.अग्रवाल को भी अपना रिश्तेदार बताकर यह भाजपा नेता हमारे साथ कोई भी घटना को अंजाम दे दे, ऐसी बातें भी रज्जू गोयल ने मुझसे कही। इस संबंध में अब मुझे पुलिस व प्रशासन से ही न्याय की गुहार है कि यदि मेरे साथ किसी भी प्रकार की अनहोनी होती है तो उसके लिए भाजपा नेता व उसके साथी ही पूर्ण रूप से जिम्मेदार होंगें, साथ ही पुलिस व प्रशासन से आग्रह है कि मुझे व मेरे परिवार को सुरक्षा प्रदान की जाए क्योंकि हर समय हमें रज्जू गोयल की धमकियों का भय सताता रहता है। पीडि़त ओमप्रकाश ने बताया कि मेरे खदान पार्टनर राशिद बेग भी इन धमकियों से परेशान है और गत दिवस मैंने जब अपने मेडीकल प्रमाण हेतु सूचना के अधिकार के तहत कागज निकलवाए तो इसकी भनक रज्जू गोयल को लग गई इससे वह और रंजिश रखने लगा। आप सभी पत्रकार साथियों से मेरा आग्रह है कि मुझे व मेरे परिवार को न्याय दिलाने में आप सहयोग करें और भाजपा नेता व उसके साथियों के विरूद्ध कार्यवाही की जावे। पीडि़त ओमप्रकाश ने बताया कि वह इन परिस्थितियों में अपने परिवार का भरण-पोषण करने में असमर्थ हो रहे है क्योंकि इन धमकियों के कारण वह इतना सहमा हुए है कि घर से बाहर तक निकलने में उन्हें हर समय किसी घटना के होने का अंदेशा बना हुआ है।